Ad Code


रविवार को ज्योति चौक पर शुगर,बीपी,खून,हृदय रोग सहित विभिन्न प्रकार का जांच व इलाज के लिए लगेगा निशुल्क महाशिविर- town-buxar

 

(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  शहर के ज्योति चौक के समीप बाईपास रोड में स्थित बालकेशरा हॉस्पिटल में 4 सितंबर दिन रविवार को निशुल्क जांच महाशिविर का आयोजन होगा। जिसमें जिले भर से आये मरीजों का मुफ्त में सभी तरह के जांच व इलाज किये जायेंगे।

इस सन्दर्भ में विस्तृत जानकारी देते हुए बालकेशरा हॉस्पिटल के निदेशक डॉ आलोक कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को सुबह 8 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक जांच महाशिविर लगेगा। जिसके लिए बाकायदा मरीजों का पहले रजिस्ट्रेशन किया जाएगा, उसके बाद नम्बर अनुसार सबका जांच व इलाज शुरू किया जाएगा। डॉ आलोक सिंह ने बताया कि इस दिन किसी प्रकार का कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। सबकुछ फ्री में होगा।

वही इस दौरान मशीन द्वारा फेफड़े की जांच,ईसीजी (ह्रदय की जांच),शुगर की जांच,खून की जांच,ब्लड प्रेशर इत्यादि जांच कर उचित परामर्श दिया जाएगा साथ ही इलाज भी किया जाएगा। इस महाशिविर में स्त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ डॉ आकांक्षा सिंह,डेंटल सर्जन डॉ प्रियंका सहित पटना व बनारस से कई प्रसिद्ध चिकित्सकों की उपस्थिति रहेगी।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu