Ad Code


सिपाही भर्ती परीक्षा में फेल होने पर युवक ने लगाई फाँसी,घर में मचा कोहराम- friday-bihar-police




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  शुक्रवार की शाम तकरीबन 4 बजे बिहार पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का फाइनल रिजल्ट www.csbc.bih.nic.in पर जारी किया गया। कांस्टेबल के 8415 पदों के लिए हुई भर्ती परीक्षा में कुल 7973 अभ्यर्थी सफल रहे। वही इस बीच जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र के दहिवर गाँव से एक ऐसा मामला सामने आया जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। 

दरअसल, स्थानीय गाँव मे एक युवक ने गुरुवार की शाम अचानक पंखे से लटकर फाँसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। बताया जा रहा है कि युवक का नाम बिट्टू कुमार उर्फ अशोक,पिता- जयप्रकाश कुशवाहा था जो बिहार पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में भाग लिया था और अपना रिजल्ट का इंतजार कर रहा था। हालांकि, जब रिजल्ट जारी हुआ तो उसमें इसका नाम शामिल नही था जिससे वह डिप्रेशन में चला गया और बिटटू ने खुदखुशी कर ली। वही घटना की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर औधोगिक थाना की पुलिस पहुँची और शव को फंदे से नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई। 

इस बाबत औधोगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि जांच के प्रथम दृष्टया में मृतक के परिजनों से जानकारियां हासिल हुई है कि सिपाही भर्ती परीक्षा में फेल होने से सदमे में आकर बिट्टू ने आत्महत्या की है। थानाध्यक्ष ने कहा कि फिलहाल, पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu