Ad Code


पूर्व सैनिक संघ के मासिक बैठक में सैनिक हितों पर हुई चर्चा- sainik-sangh



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- रविवार को सैनिक संघ की मासिक बैठक जिलाध्यक्ष सूबेदार हरेन्द्र तिवारी की अध्यक्षता में की गई। इस दौरान मंच संचालन जिला उपाध्यक्ष सूबेदार विद्या सागर चौबे ने किया। जिसमें शाहाबाद के अलावे उत्तर प्रदेश से भी लगभग 300 पूर्व सैनिकों एवम विरंगनाओं ने हिस्सा लिया।

बैठक में जिले में सीएसडी कैंटीन को लेकर सैनिकों में बहुत खुशी थी तथा सभी ने कैंटीन लाने में विशेष भूमिका निभाने वाले बक्सर के लाल लेफ्टिनेंट जनरल शशांक शेखर मिश्रा को धन्यवाद दिया गया। वहीं बक्सर ईसीएचएसओआईसी कैप्टन सुमित मिश्रा और पूरे स्टॉफ के द्वारा पूर्ण ऑटोमेशन होने पर बधाइयां दी गई।

64 के वी कार्ड गया से मंगाने के लिए कई सैनिकों का डाक्यूमेंट्स जमा किया गया। संघ के निर्देशक डॉक्टर मेजर पी के पाण्डेय द्वारा सभी सैनिकों को धन्यवाद देते हुए घोषणा की गई कि बहुत ही शीघ्र उनके द्वारा बक्सर में सैनिक स्कूल खोला जाएगा जिसमे सैनिकों के बच्चों को विशेष छूट दी जाएगी।

वही दर्जनों सैनिकों ने संघ की सदस्यता ग्रहण की। जिला उपाध्यक्ष सूबेदार विद्या सागर चौबे को संघ में सराहनीय कार्य करने और पी सी डी ए से संबंध रखते हुए और सैनिकों को करोड़ों रुपये एरियर और पेंशन रूप में दिलाने पर संघ अधिकारियों द्वारा अंग वस्त्र से सम्मानित किया गया। अन्त में पूर्व जिला उपाध्यक्ष कैप्टन बी एन पाण्डेय द्वारा धन्यवाद ज्ञापन करते हुए मीटिंग समाप्ति की घोषणा कर दी गई।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 









 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu