Ad Code


ऑक्सफोर्ड कान्वेंट स्कूल में मटकी फोड़ कर मनाई श्रीकृष्ण जन्माष्टमी- simri-block



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- सिमरी प्रखंड के बड़का राजपुर गाँव स्थित ऑक्सफोर्ड कान्वेंट स्कूल में शनिवार को श्री कृष्ण जन्माष्टमी का महोत्सव मनाया गया। जिसमे बतौर मुख्य अतिथि स्थानीय थानाप्रभारी सन्तोष कुमार उपस्थित रहे। वही इस अवसर पर बच्चों ने विद्यालय में मटकी बांधकर और उस मटकी को बच्चों की पिरामिड की श्रंखला बनाकर तोड़ा। मटकी तोड़ने का दृश्य काफी मनमोहक था। इसके साथ ही बच्चों ने राधा कृष्ण और श्री कृष्ण के जीवन पर आधारित मुख्य घटनाओं से संबंधित झांकियां निकालकर और सांस्कृतिक नृत्य के माध्यम से सभी दर्शकों के सम्मुख पेश किया।


वही मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद थानाध्यक्ष सन्तोष कुमार ने बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्र-छत्राओ को पुरस्कृत कर उनका हौसला अफजाई किया। इस दौरान उन्होंने विद्यालय प्रबंधन समिति को इस कार्यक्रम के आयोजन करने के लिए धन्यवाद दिया।


 स्कूल के निदेशक शिक्षाविद रूपेश चौबे ने बताया कि श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर छोटे बच्चों को सांस्कृतिक वेशभूषा में आने के लिए अनुमति दी गई थी। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन विद्यालय की ओर से समय समय पर आयोजित किया जाता है ताकि पढ़ाई के साथ साथ बच्चों को देश की संस्कृति एवं सभ्यता से जोड़ा जा सके। उन्होंने सभी स्टाफ और विद्यार्थियों को श्री कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई दी।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu