Ad Code


बेखौफ चोरों ने रामेश्वरनाथ मंदिर में भीषण चोरी की वारदात को दिया अंजाम,देवी पार्वती की नेत्र सहित दानपेटी किया गायब- rameshvarnath-mandir



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  शहर में चोरी की घटनाओं में लगातार इजाफा देखा जा रहा है,चाहे आप मकान,दुकान की बात करे या फिर वाहन चोरी की। आये दिन शहर में बेखौफ चोरों के द्वारा किसी न किसी एरिया में वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। जिससे लॉ एंड ऑर्डर पर भी सवाल खड़े हो रहे है।

 इस बीच बीती रात नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रामरेखा घाट पर स्थित लाखो श्रद्धलुओं का आस्था का केंद्र रामेश्वरनाथ मंदिर में चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों को न तो भगवान से डर है और नाही पुलिस का भय। हालांकि,पूरी वारदात मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुका है। 

इस मामले में मंदिर के पुजारियों से मिली जानकारी के मुताबिक रात के अंधेरे में चोर मंदिर परिसर में प्रवेश कर देवी पार्वती के सोने की नेत्र को निकाल लिए है। इसके अलावा दानपेटी को उखाड़ उसमें से सारा पैसे चुरा लिए है। जबकि, देवादिदेव महादेव के गर्भगृह में प्रवेश करने की कोशिश चोरों ने की है लेकिन, गेट टूट नही सका। 

वही सुबह जब मंदिर में पूजा अर्चना के लिए पुजारी व भक्त पहुँचे तो मंदिर के अंदर का नजारा देख सबक दंग रह गए। वही घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुँच मामले की छानबीन शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की शिनाख्त करने में जुट गई है। ज्ञात हो कि लंबे समय से रामरेखा घाट के पुजारियों एवं सेवको द्वारा यह कहा जाता रहा है कि रामरेखा घाट के आस पास में असमाजिक तत्वों की जमावड़ा प्रतिदिन लगती है जिनपर नकेल नही कसे जाने के कारण चोरी,छिनैती जैसी तमाम वारदात होते रहे है।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu