Ad Code


दवा कम्पनी ने बेहतर प्रदर्शन के लिए अमित तिवारी को गोल्ड व डबल डायमंड मेडल से नवाजा- medical-line



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  बक्सर जिले के रहनेवाले अमित कुमार तिवारी को देश के राजधानी दिल्ली में होटल कॉटनीटल में आयोजित एक समारोह के दौरान फार्मा के क्षेत्र में बेहतरीन प्रदर्शन करने को लेकर गोल्ड एवं डबल डायमंड मेडल से नवाजा गया। यह पुरस्कार अमित को मैनकाइंड फार्मा लिमिटेड दवा कंपनी के CEO राजीव जुनेजा के हाथों दिया गया। 


वही अमित तिवारी की इस उपलब्धि पर उनके चाचा कल्याणी हर्बल ग्रुप के जिला चेयरमैन राजन तिवारी समेत यस कलेक्शन के प्रोपराइटर सह भाजपा नेता मिथिलेश पान्डेय एवं दवा व्यवसायी धीरज मिश्रा ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी। राजन तिवारी ने कहा कि उनका भतीजा अमित बचपन से ही मेधावी रहा है। उन्होंने कहा कि कड़ी मेहनत के बल पर अमित ने मेडल जीतकर उस कहावत को चरितार्थ कर दिया है जिसे अक्सर कहा जाता है कि "मंजिले उन्ही को मिलती है जिनकी सपनो में जान होती है, पंखों से नही हौसलों से उड़ान होती है".

वही यस कलेक्शन के प्रोपराइटर मिथिलेश पान्डेय ने कहा कि अपने कार्य क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए अच्छी मुकाम हासिल कर अमित तिवारी ने परिवार सहित जिले को गर्वान्वित किया है। उन्होंने अमित की उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि हमारी शुभकामनाएं उनके साथ है इसी तरह अपने कार्य क्षेत्र में परचम लहराते रहे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu