Ad Code


पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद नही मिला युवक का शव,गंगा की लहरों में समाने की जताई जा रही आशंका,मृतक का मामा गिरफ्तार- police-team




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  मामा द्वारा अपने ही भांजे की हत्या कर गंगा में फेंक दिए जाने का मामला ब्रह्मपुर अंचल के बगेन थाना क्षेत्र अंतर्गत कैथी पंचायत के मठियापुर गाँव से प्रकाश में आया है। दरअसल,स्थानीय गाँव निवासी अशोक यादव का 20 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार का लापता होने की सूचना परिजनों द्वारा एक सप्ताह पूर्व बगेन थाना पुलिस को दी गई थी जिसके आधार पर पुलिस जांच पड़ताल शुरू की। इस बीच तकनीकी अनुसंधान से मुरार थाना क्षेत्र के कोन्ही गाँव निवासी रविन्द्र यादव (40 वर्षीय) को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया तो धीरे धीरे मामला साफ होने लगा।

 इस बीच रविन्द्र ने पुलिस को गुमराह करते हुए दो दिनों तक खूब इधर उधर भटकाया बाद में पुलिस के समझ अपना अपराध स्वीकार करते हुए उसने घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दे दी। इस दौरान आरोपी के निशानदेही पर बगेन ,ब्रह्मपुर सहित कई थानों की पुलिस दियारांचल में शव को ढूंढा। यहाँ तक कि ज्ञानेश्वर मिश्रा गंगा सेतु के आसपास भी पुलिस ने शव बरामदगी के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन, तमाम कोशिशों के बावजूद शव बरामद नही किया जा सका। इस मामले में पुलिस ने आरोपी रविन्द्र यादव को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है।

वही इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए बगेन थाना प्रभारी अजय रजक ने बताया कि जांच के दौरान प्रथम दृष्टया में यह मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। गिरफ्तार अभियुक्त रविंद्र यादव के स्वीकृति बयान के अनुसार मृतक सोनू कुमार रिश्ते में अभियुक्त का भांजा था। वही मृतक अपने मामी पर गलत नजर रखता था जिसकी जानकारी जब रविन्द्र को मिली तो इसने अपने भांजे सोनू को जान से मारने की प्लान तैयार किया। इस जुर्म में इसके भतीजे गुड्डू कुमार ने साथ दिया है। विगत 13 तारीख को उत्तरप्रदेश के बलिया जिला अंतर्गत दियारा क्षेत्र में बड़का गंगा जी के पास लेजाकर हत्या कर गंगा नदी में शव को फेक दिया। वही गंगा का जलस्तर बढ़ने के कारण शव को ढूढना मुश्किल हो गया है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि गंगा की लहरों में युवक का शव समा गया है। बहरहाल, इस मामले में मुख्य आरोपी रविन्द्र यादव को जेल भेजने के बाद अन्य अभियुक्त गुड्डू की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu