Ad Code


अज्ञात युवती का शव मिलने से इलाके में फैला सनसनी,पहचान में जुटी पुलिस- police-team




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  नावानगर थाना क्षेत्र अंतर्गत शनिवार को एक अज्ञात युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों के माध्यम से मामले की जानकारी मिलते ही फौरन थानाध्यक्ष राजीव रंजन राय दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुँचे। जहाँ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू किया। 

वही इस मामले में सहायक पुलिस अधीक्षक सह डुमराँव डीएसपी श्रीराज ने बताया कि युवती कौन है कहा कि है यह बहुत जल्द पता चल जाएगा। क्योंकि, उसकी तस्वीरें आसपास के सभी जनप्रतिनिधियों एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं को भेज जानकारी मांगी गई है। जैसे ही पता चलता है तुरंत जानकारी को सार्वजनिक किया जाएगा।

इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए नावानगर थानाध्यक्ष ने कहा कि शव भटौली 3 नम्बर नहर म पश्चिम बद्री सिंह के बंद पड़े ईंट भट्ठे के समीप झाड़ियों से बरामद किया गया है। वही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल,मृतका का शिनाख्त नहीं हो पाया है इसके लिए प्रयास जारी है। जिले के अलावे पड़ोसी जिला रोहतास-भोजपुर के भी सभी थानों को शव का तस्वीर भेज पहचान की कोशिश की जा रही है। उन्होंने बताया कि उनके यहाँ किसी तरह का कोई गुमशुदगी का रिपोर्ट पूर्व में दर्ज नही है। वही युवती के चेहरे पर जख्म के कई निशान मिले है लेकिन, अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu