Ad Code


जनप्रतिनिधियों के दो गुट आपस में भिड़े,दोनो तरफ से लोग हुए घायल- marpit-crime



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  सोमवार को ब्रह्मपुर प्रखंड के बगेन गोला थाना क्षेत्र अंतर्गत पोखराहा पंचायत के राजपुर गाँव में जनप्रतिनिधियों के दो गुट आपस में भीड़ गया। जिसमें आधा दर्जन लोगों की घायल होने की खबर सामने आ रही है। घटना सुबह के तकरीबन 9 बजे की बताई जा रही है। मामले में प्राप्त जानकारी के मुताबिक मामला जमीनी विवाद का बताया जाता है, एक पक्ष पोखराहा पंचायत के उपमुखिया प्रतिनिधि राजकुमार ठाकुर का है तो वही दूसरा पक्ष पंचायत के पूर्व बीडीसी गुड्डू पाठक का बताया जा रहा है। फिलहाल, घटना में दोनो पक्षों के लोग घायल हो चुके है।

 वही घटना की सूचना मिलते ही बगेन थानाध्यक्ष अजय कुमार रजक पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुँच मामले की छानबीन शुरू कर दिए। इस बीच दोनो पक्षो की ओर से स्थानीय थाना में एक दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया गया है। वही थानाध्यक्ष का कहना है कि घटना की जांच कर उचित कार्यवाई किया जा रहा है।

फिलहाल,कुछ घायल रघुनाथपुर पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराए गए है जिनका उपचार चल रहा है। वही कुछ घायल अपना इलाज निजी अस्पतालों में भी करा रहे है। घटना की सूचना मिलते ही पंचायत के मुखिया श्रीभगवान सिंह मौके पर पहुँच घायलों से मिलकर उनका हाल जाना। इस दौरान दोनों पक्षों को समझाने बुझाने का भी प्रयास मुखिया के द्वारा लगातार किया जा रहा है, हालांकि अभितक कोई पक्ष समझौता के लिए तैयार नही दिख रहा।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu