Ad Code


स्वतंत्रता दिवस से पूर्व सभी थानों को एसपी नीरज सिंह ने दिया अलर्ट रहने का सख्त निर्देश,देर रात शहर में चला जबरदस्त चेकिंग,मचा हड़कंप- independence-day



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- स्वतंत्रता दिवस पर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए बक्सर पुलिस ने कमर कस ली है। संदिग्ध व्यक्तियों पर पुलिस की नजर है और असामाजिक तत्वों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया गया। स्वतंत्रता के पर्व पर किसी प्रकार का खलल न पड़े इसके लिए खुफिया विभाग भी पूरी तरह चौकन्ना है। पुलिस की विशेष सुरक्षा घेरे के बीच ही जिला स्तरीय कार्यक्रमों का आयोजन सम्पन्न होगा।

इसको लेकर एसपी नीरज कुमार सिंह ने जिले के सभी थानों को अलर्ट रहने का सख्त निर्देश दिया है। एसपी के निर्देश पर जहाँ चक्की ओपी,सोनवर्षा ओपी,नावानगर,कोरानसराय,सिमरी,ब्रह्मपुर,राजपुर,धनसोई, इटाढ़ी आदि थाने अपने अपने इलाके में नाकेबंदी कर विशेष अभियान चला रहे है।

 वही दूसरी ओर जिला मुख्यालय में नगर थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार, औधोगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार के संयुक्त निगरानी में देर रात शहर के विभिन्न चौक-चौराहे पर सघन वाहन जांच अभियान चला जिससे लोगों में हड़कंप मचा रहा।

पुलिस के द्वारा सार्वजनिक स्थलों पर संदिग्धों की तलाशी ली जा रही है और पुलिस ऐसे लोगों के नाम व पते भी नोट कर रही है। रेलवे स्टेशन, बस बस स्टैंड, शॉ¨पग मॉल जैसे स्थानों पर पुलिस कर्मचारी सिविल कपड़ों में तैनात है। सुरक्षा की दृष्टि से स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड पर चेकिंग अभियान चलाया गया। पुलिस कर्मचारियों ने आने जाने वाले यात्रियों के सामान की चेकिंग की, हालांकि इस दौरान किसी से कोई संदिग्ध सामान बरामद नहीं हुआ।

पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने बताया कि सभी थाना प्रभारियों को स्वतंत्रता दिवस पर कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए अतिरिक्त सतर्कता बरतते हुए असामाजिक तत्वों की धरपकड़ के लिए विशेष मुहिम चलाने के आदेश दिए है। सीमावर्ती जिलों व उत्तरप्रदेश राज्य के साथ लगती सीमा पर विशेष नाकाबंदी कर वाहनों की स्पेशल जांच की जा रही है। अवैध हथियार रखने वाले तत्वों की धरपकड़ के लिए समाजसेवी संस्थाओं व जन प्रतिनिधियों का सहयोग लिया जा रहा है।

एसपी ने बताया कि पुलिसकर्मियों को आदेश दिए गए है कि लूटपाट, चैन स्नेचिंग, चोरी, जुआ,शराब तस्करों से कड़ाई से निपटें। उन्होंने बताया कि थाना प्रभारियों द्वारा अपने-अपने अधिकार क्षेत्र में सरकारी व निजी बसों तथा अन्य वाहनों की दिन-रात नाकाबंदी करते हुए जांच की जा रही है। होटल, ढाबा, धर्मशाला, रेलवे स्टेशन के आसपास की झुग्गियों तथा अन्य स्थानों पर अपराधी तत्वों को काबू करने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu