Ad Code


आजीविका ट्रेनिंग सेंटर में मेहंदी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन,बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली बच्चियों को किया गया पुरस्कृत- simri-block




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  सिमरी प्रखंड के खन्धरा गाँव स्थित आजीविका ट्रेनिंग सेंटर में रविवार को मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में दर्जनों छात्राओं ने हिस्सा लिया। वही प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली बच्चियों को संस्थान के निदेशक परशुराम यादव एवं प्रशिक्षक रीता देवी के द्वारा मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।


इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए आयोजक परशुराम यादव ने बताया कि नारी सशक्तिकरण के उद्देश्य से संस्थान के द्वारा इस तरह के आयोजन हमेशा किये जाते है। वही आज के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि संगीता देवी एवं अनु पान्डेय के द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। वही इस प्रतियोगिता में गुंजा कुमारी,पिता- सुग्रीव राम निवासी बलिहार को प्रथम स्थान प्राप्त हुआ जबकि काजल कुमारी,ग्राम- बलिहार को दूसरा स्थान प्राप्त हुआ तो वही नेहा कुमारी,पिता- सजंय साह निवासी खन्धरा को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ। सभी सफल प्रतिभागियों को संस्थान की ओर से मुख्य अतिथि के हाथों पुरस्कृत किया गया।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu