Ad Code


शादी का झांसा देकर युवती से यौन शोषण के मुख्य आरोपी आरपीएफ जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल- shadi-rpf




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- युवती को शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने वाला RPF जवान को हैदराबाद से बक्सर की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। महिला थाने की पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया। गिरफ्तार आरोपित भोजपुर जिले के कारनामेपुर का रहने वाला रंजीत मिश्रा है।

बक्सर जिले के सिमरी थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता की उसकी सहेली ने अपने देवर से शादी कराने की बात कह RPF जवान रंजीत मिश्रा से उसकी मुलाकात करा दी थी। इसके बाद दोनों फोन पर बाते करने लगे। इसी बीच RPF का जवान रंजीत कुमार मिश्रा उससे शादी का झांसा देकर उससे यौन शोषण करने लगा।

बताया गया कि जब भी पीड़िता उससे शादी की बात करती तो वह बार-बार टाल मटोल करता।इसके बाद जब पीड़िता ने शादी का दबाव देने लगी तो उसने धमकी दे दिया। इसके बाद पीड़िता ने महिला थाना में आरोपित रंजीत कुमार मिश्रा के खिलाफ आवेदन दिया तो महिला थाना द्वारा कुछ नही किया गया और उसे थाने से भगा दिया। इसके बाद पीड़िता ने SP नीरज कुमार सिंह को के पास गुहार लगाई।जहां SP के आदेश पर मामला दर्ज किया गया।एसपी नीरज कुमार सिंह के आदेश के बाद महिला थाना की पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई।

पुलिस ने इस मामले में पहले ही रंजीत मिश्रा की भाभी और उसके माता को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।वहीं शुक्रवार को महिला थाने की पुलिस ने हैदराबाद में तैनात अभ्युक्त RPF के जवान रंजीत कुमार मिश्रा को हैदराबाद से गिरफ्तार कर बक्सर लाया गया। पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया।

SP नीरज कुमार सिंह ने बताया कि जवान पर एक महिला के साथ शादी का झांसा देकर यौन शोषण का मामला दर्ज किया गया था।जहां उसे हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया है।उसके माँ और भाभी को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu