Ad Code


दो पक्षो के विवाद में बाइक को लगाई आग, मामला पहुँचा थाना में- police




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- बक्सर जिले के कृष्णापुरी में शाम  दो पड़ोसी में पूर्व से चले आ रहे विवाद को लेकर पहले झगड़ा हुआ उसके बाद जमकर मारपीट की बात सामने आई है। जिसमे दो लोग जख्मी हो गये। वही एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष के दरवाजे पर खड़ी बाइक को फूंक देने का भी आरोप लगाया गया है। बता दे कि बाइक देखते ही देखते धुंधु कर जल उठी।वही सूचना पर पुलिस भी पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है।वही घायलों द्वारा थाना पर पहुंच FIR के लिए आवेदन दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के कृष्णापुरी निवासी हरे कृष्ण यादव और वकील यादव के बीच पहले से चले आ रहे परिवारिक विवाद को लेकर झगड़ा हो गया ।झगड़ा धीरे-धीरे मारपीट में तब्दील हो गया और एक पक्ष से हरे कृष्ण यादव  और उनके पिता घायल हो गए। जिन्हें सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर द्वारा डिस्चार्ज कर दिया गया।वही हरे कृष्ण यादव द्वारा आरोप लगाया गया कि झगड़ा में हमे मारने के दौरान वकील सिंह के बेटे द्वारा मेरे दरवाजे पर खड़ी नई पलटीना बाइक को फूंक दिया गया  है, तो वही उनकी बेटी द्वारा  भी -आकर मेले गले से सोने का चैन  छीन लिया गया।वहीं इस सम्बंध में वकील सिंह के परिजनों से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि यह सब हरेकृष्ण यादव द्वारा फसाने की साजिश रची गई है।वह अपनी बाइक अपने ही फूंक डाला है।उसके द्वारा बेटी पर चैन छीनने का झूठा आरोप लगाया गया है।

मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार द्वारा बताया गया कि,सूचना पर पुलिस मामले की छानबीन के जुट गई है। मिले आवेदन पर  FIR दर्ज कर आगे की करवाई की जायेगी।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu