Ad Code


पुलिस की फ्लैग मार्च से शराब माफियाओं में मचा हड़कंप- police




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  मुफस्सिल थाना की पुलिस ने रविवार को चौसा के सीमावर्ती क्षेत्र में  सर्च अभियान चलाया गया। जिसका नेतृत्व सर्किल इंस्पेक्टर मनोज कुमार के साथ मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार द्वारा किया जा रहा था।जिनके साथ दो दर्जन से ऊपर पुलिस अधिकारी और सिपाही मौजुद थे। सभी के द्वारा नशा तस्करों पर नकेल कसने के लिए फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान चौसा के नरबतपुर,बाजार,डोमडेरवा एवं महादेव घाट के रास्ते होते हुए पुलिस ने मार्च किया।पुलिस अधिकारियों ने शराब तस्करों को चेतावनी दी है कि अगर उन्होंने शराब बेचना  बंद नहीं किया तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

बक्सर SP  नीरज कुमार के निर्देश पर मुफस्सिल थाने की पुलिस पदाधिकारियों के द्वारा रविवार की शाम को फ्लैग मार्च निकाला गया।अचानक इतनी तदाद में पुलिस  को सायरन बजाते देख स्थानीय ग्रामीणों में अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया।वही पुलिस के द्वारा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में सर्च ऑपरेशन चलाया गया।पुलिस  स्थानीय ग्रामीणों को सख्त हिदायत देती नजर आई ,शराब का भंडारण व बिक्री दोनो एक अपराध है अगर ऐसा करते हुए कोई पाया गया तो उसे सजा हो सकती है।अगर आपके इलाके में कोई शराब  बेचता है तो इसकी सूचना पुलिस को अवश्य दे।फ्लैग मार्च मुफस्सिल थाने से शुरू होकर बारे मोड़,यादव मोड़,चौसा गोला,नरबतपुर,रानी घाट,महादेवा घाट होते गंगा घाट पर पहुंची।जहां से बोट के सहारे पुलिस ने जल मार्ग से विभिन्न घाटों पर शराब को लेकर सर्च ऑपरेशन चलाया।पुलिस की इस कार्यवाही से शराब कारोबारियों में हड़कंप का माहौल पैदा हो गया।

 इस दौरान कही से कुछ बरामद होने की सूचना नही मिली।मुफस्सिल थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया की शराब तस्करी को लेकर पुलिस के द्वारा विशेष सर्च अभियान चलाया जा रहा है अब सड़क मार्ग के साथ पुलिस की नजर जल मार्ग पर भी है।फ्लैग मार्च से लोगो को सख्ती से हिदायत दी गई है की शराब बेचना व पीना दोनो कानूनन जुर्म है।अगर कोई ऐसा करता है तो इसकी सूचना पुलिस को दे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu