Ad Code


अहले सुबह अज्ञात युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी,पुलिस जुटी मामले की जांच में- early-morning




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  गुरुवार को तड़के सुबह ब्रह्मपुर प्रखंड अंतर्गत बगेन गोला थानाक्षेत्र के पोखराहा गाँव के समीप सड़क किनारे एक युवक की मृत शरीर मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना तुरंत स्थानीय थाना पुलिस को दी जिसके बाद थानाध्यक्ष अजय कुमार रजक सदलबल मौके पर पहुँच शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गए।

वही घटनास्थल से पुलिस ने काला रंग की एक पल्सर बाइक भी बरामद की है जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर BR-03M-1735 पाया गया। वही परिवहन एप पर यह बाइक मंजू देवी नामक किसी महिला के नाम पंजीकृत है।

बहरहाल, पुलिस के द्वारा हर बिंदु पर जांच किया जा रहा है। फिलहाल, मृतक की पहचान नही हो पाई है। जबकि थानाध्यक्ष अजय रजक ने बताया कि जांच के प्रथम दृष्टया में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि बीती रात मृतक बाइक से जा रहा होगा इसी बीच किसी जंगली जानवर अथवा अज्ञात गाड़ी से दुर्घटना हुआ हो और हादसे में सड़क किनारे गिर कर गम्भीर चोटों की वजह से युवक की जान चली गई होगी। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटनास्थल से बरामद की गई बाइक पर भी बाए साइड में खरोच के निशान पाए गए है और सड़क पर भी घिसने के निशान दिख रहे है। वही मृतक के शरीर में बाए साइड में चोट लगी है सर में गम्भीर चोट है। थानाध्यक्ष ने कहा कि फिलहाल, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके साथ ही मृतक की पहचान के लिए भोजपुर जिला सहित आस पास के सभी थानों में तस्वीर भेज दी गई है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu