Ad Code


पति-पत्नी ने दिखाई बहादुरी,अपने से दुगुनी हाइट वाले चोर को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नुआंव गांव के एक मकान में रात के अंधेरे का फायदा उठाकर चोरो ने चोरी की घटना को अंजाम देना शुरू किया हालांकि, ढाई फिट के गृह स्वामी दम्पति ने बहादुरी और हिम्मत दिखाते हुए 5 फिट के चोर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया जिसकी चर्चा खूब हो रही है। 

वही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने चोर को हिरासत में ले कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया। हालांकि उसके पास से कोई चोरी का समान बरामद नही हुआ। उसने बताया कि मेरे साथ अन्य साथी थे जो हमे पकड़े जाने पर छोड़कर फरार हो गए । 

घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नुवांअ गांव निवासी रणजीत पासवान का दीवाल फांद कर चोर घर मे घूंस गये। वही अंधेरा पाकर चोर घर के कमरे में प्रवेश कर गोदरेज से समान को निकालने लगा तभी शौच के लिए छत से नीचे उतरे रणजीत पासवान ने गोदरेज का दरवाजा खुलने का आवाज सुनकर घर मे देखा तो चोर उसे खोलकर समान ढूंढ रहा था। तभी चोर को पीछे से पकड़ हल्ला करने लगा तो पत्नी की भी नीद खुल गई और वह भी हल्ला करने लगी। जिसपर गांव के लोग इकट्ठा हो चोर को एक खंभे से बांध खूब पिटाई की उसके बाद सूचना दे पुलिस को दे दिया। चोर की पहचान टुडिगंज निवासी श्रीभगवान बिंद के पुत्र डोढ़ा बिंद के रूप में हुई है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu