Ad Code


सिमरी के आशीष बने बिहार पुलिस में दारोगा,गांव में दौड़ी खुशी लहर- bihar-police




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- बिहार पुलिस के सब इंस्पेक्टर पद के लिए 2020 बैच का फाइनल मेरिट लिस्ट गुरुवार को जारी हुआ जिसमें जिले के विभिन्न हिस्सों से दर्जनों होनहार अभ्यर्थियों ने बाजी मारी है।

इस कड़ी में सिमरी प्रखंड के स्थानीय गांव के रामोपट्टी निवासी महान शिक्षाविद स्व. भीमसेन पान्डेय के पुत्र आशीष पान्डेय का बिहार दरोगा पद पर चयन होने से परिवार के साथ साथ पूरे गाँव में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। इस सम्बंध में मीडिया से बातचीत के दौरान डुमराँव के प्रसिद्ध दंत चिकित्सक एवं सिमरी गांव निवासी डॉ हिमांशु पान्डेय ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि रिश्ते में चाचा लगने वाले आशीष पान्डेय शुरू से ही होनहार प्रतिभा के धनी रहे हैं। पूर्व में रेलवे सुरक्षा बल में भी चयनित हुए थे। उसके बाद अब बिहार दरोगा में रिजल्ट आने के बाद बतौर दारोगा चयनित हो कर उनके परिवार और गांव का नाम रौशन किये हैं। डॉ हिमांशु ने कहा कि बिहार दरोगा बनने की खुशी के उपलक्ष्य में बहुत जल्द गाँव पर एक भव्य उत्सव का भी आयोजन किया जाएगा।

वही जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव तिलकधारी पान्डेय ने बताया की आशीष बचपन से ही पढ़ने लिखने में काफी होनहार था। आखिर में उनकी मेहनत रंग लाई। यह पल हमारे लिए अविस्मरणीय है एवं गर्व करने लायक है। उसकी इस सफलता पर बहुत सारे लोगों ने बधाई दी है। उन्होंने कहा कि आशीष से अन्य युवाओं को सीख लेनी चाहिए और जीवन में कड़ी मेहनत कर लक्ष्य प्राप्ति की ओर अग्रसर होने चाहिए।

बधाई देने वालो में सिमरी मुखिया प्रतिनिधि प्रमोद पान्डेय, शिक्षाविद राकेश पान्डेय,रंजीत पान्डेय,मनोज पान्डेय,डॉ अरविंद पान्डेय,डॉ आलोक पान्डेय,किसान नेता छोटक पांडेय,समाजसेवी धनंजय पान्डेय सहित कई ग्रामीण शामिल है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu