Ad Code


कमलनयन की टीम ने शराब तस्करी के बड़े रैकेट का किया पर्दाफाश, तीन बाइक 6 गिरफ्तार- police-team




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर जिले में शराब के खिलाफ पुलिस लगातार मुहिम छेड़ रखी है। इस बीच धनसोई थाना इलाके में स्थानीय पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। 

आपको बता दें कि धनसोई थानाध्यक्ष कमलनयन पान्डेय की पुलिस टीम ने शराब तस्करी के एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश करते हुए 6 तस्करों को दबोचा है इनके पास से तीन मोटरसाइकिल भी जब्त की गई है। साथ ही कुछ मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की गई है। इस संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय पुलिस को कई दिनों से खुदरा एवं थोक रूप में शराब की होम डिलीवरी देने वाले गैंग के बारे में भनक लगी थी। 

इस बीच एसपी नीरज कुमार सिंह के मार्गदर्शन में थानाध्यक्ष कमलनयन पान्डेय के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम ने थाना क्षेत्र के चिरैयाटाड के पास नाकेबंदी कर ताबड़तोड़ एक के बाद एक आधा दर्जन युवाओं को पकड़ा। सभी के पास से तीन बाइक जब्त जब्त कर तलाशी ली गई तो सीट के अंदर बने तहखाने से 30 पीस 8 पीएम अंग्रेजी शराब बरामद की गई। वही गिरफ्तार तस्करों की पहचान (1) फूलन सिंह,धनसोई (2) चंदन कुमार,लोढास इटाढ़ी (3) जयप्रकाश सिंह, लोढास इटाढ़ी (4) धनजी सिंह,धनसोई (5) दीपक कुमार, लोढास इटाढ़ी(6) अजय सिंह ,धनसोई के तौर पर की गई है।

 बताया जा रहा है कि इनमें से फूलन कुमार और अजय उर्फ लड्डू कुमार पहले भी शराब तस्करी में जेल जा चुके है। वही फिर से इनकी गिरफ्तारी शराब बरामदगी मामले में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए सभी अभियुक्त शराब तस्करी के बड़े रैकेट के सदस्य थे वही इनके अलावा अन्य कई लोगों के भी संलिप्तता शराब तस्करी में होने की जानकारी पुलिस को मिली है जिसके आधार पर पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu