Ad Code


मंदिर से 3 झपटमारों को रंगेहाथों श्रद्धालुओं ने पकड़ किया पुलिस के हवाले, पॉकेटमारों पर कार्यवाई के बजाय पुलिस दिखा रही नरमी,छुपाई जा रही आभूषण मिलने की जानकारी- savan-month




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  सावन माह के साथ ही सभी शिव मंदिरों में जलाभिषेक के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है इस दौरान सावन के पावन महीने को अवसर बना कर चोर व झपटमार गिरोह मंदिरों में सक्रिय होकर भक्तों का पॉकेटमारी कर रहा है। इसी कड़ी में मंगलवार की सुबह महाशिवरात्रि के अवसर पर ब्रह्मपुर के बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर में जलाभिषेक करने वाले शिवभक्तों का पाकेटमारी करते हुए रंगेहाथ श्रद्धालुओं ने झपटमार गिरोह के आधा दर्जन सदस्यों को पकड़ा। पकड़े गए सभी झपटमार शिवभक्त का भेष धारण किये हुए थे ताकि किसी को उनपर सक न हो और वे आसानी से घटना को अंजाम देते रहेंगे।

इस बीच पुलिस के पहुँचने से पहले ही कुछ झपटमार मौके से हाथ छुड़ा कर भाग गए जबकि, तीन सदस्यों को श्रद्धालुओं ने स्थानीय पुलिस को सुपुर्द कर दिया। बताया जा रहा है कि इन लोगों के पास से सोना के लॉकेट,पर्स,ब्लेड इत्यादि मिले है जिसे पुलिस अपने साथ थाना ले गई। 

वही जब इस मामले में ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी से जानकारी के लिए पूछा गया तो उन्होंने जवाब सन्तोषजनक नही दिया। उनके जवाब से ऐसा लग रहा था कि पुलिस की मनसा कुछ और है। दरअसल, जब उनसे पूछा गया कि कितने लडके पकड़े गए है ,कहा के रहनेवाले है? और क्या कुछ बरामद हुआ है। तो उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें ना तो चोर बोलेंगे और नाही लड़का वे सभी बच्चे है और नया भोजपुर के रहनेवाले है। आगे उन्होंने कहा कि उनके पास से पुलिस को सिर्फ पर्स मिला है जबकि तस्वीर में लॉकेट भी दिखाई दे रहा है। वही कार्यवाई के नाम पर उन्होंने कहा कि ये लोग एफआईआर से भी वंचित रहेंगे। अब सवाल यह उठा रहा है कि क्या थानाध्यक्ष अपने आप को न्यायालय से ऊपर मानते है? आखिर ,श्रद्धालुओं के जेब करतने वालो पर कार्यवाई करने से पुलिस क्यो भाग रही है? 

बहरहाल, तस्वीरों एवं स्थानीय लोगों की माने तो पकड़े गए आरोपियों के पास से लाखों रुपए के आभूषण बरामद हुए लेकिन, पुलिस आभूषणों की जानकारी क्यो छुपा रही है?


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu