Ad Code


शराब तस्करी के नायाब तरीका देख पुलिस वाले रह गए दंग, बोलेरो के छत से मिला भारी मात्रा में विदेशी शराब,देखिए तस्वीरें..- one-time





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- एक तरफ जहां सूबे में पूर्णतः शराबबंदी लागू किये जाने की बात सरकार की ओर से कही जाती है लेकिन, जब अजब गजब इंजीनियरिंग से वाहनों में हो रही शराब तस्करी की पोल खुलती है तो शराबबंदी कानून सवालों के घेरे में आ जाता है। इसी तरह का एक चौकाने वाला वीडियों बक्सर से है जहाँ बोलेरो में शराब की तस्करी करने के लिए तस्करों ने नायाब तरीका अपनाया है। जिले में उत्पाद विभाग ने दो ऐसी वाहनो को पकड़ा है। जिसको शराब तस्करी के लिए स्पेशल तैयार किया गया था। शराब तस्करी के लिए लागये गए दिमांग के आगे पुलिस का दिमांग चकरा गया।वाहन के पावदान से लेकर छत तक शराब के लिए तहखाने बनाये गए थे।बताया गया कि तहखानो में एक बार मे दो लाख रुपये तक कि शराब भर जाती है।जिसे आसानी से UP से बिहार में बेचने का कार्य करता था।हालंकि  सटीक गुप्त सूचना पर पुलिस को यह सफलता मिली है।दोनों कारों के साथ कोई तस्कर गिरफ्तार नहीं हुआ है।पुलिस अब कार नंबर के आधर पर मालिक के बारे में पता लगा रही है।


 उत्पाद अधीक्षक देवेंद्र प्रसाद ने बताया कि काफी दिनों से यह सूचना मिल रही थी कि कुछ शराब तस्कर काफी सक्रियता से कार्य कर रहे हैं और उनके द्वारा UP से शराब की खेप बिहार में भेजी जा रही है।सूचना के आलोक में उत्पाद निरीक्षक दिलीप कुमार पाठक के नेतृत्व में एक टीम गठित कर सूचना के आलोक में रेकी करनी शुरू की जिसके बाद यह सफलता हाथ लगी।उत्पाद निरीक्षक के मुताबिक बरामद शराब का अनुमानित बाजार मूल्य तकरीबन 2 लाख है हालांकि, शराब के बोतलों की गिनती अभी जारी है।उन्होंने बताया कि इस दौरान एक और बोलेरो वाहन लावारिस हालत में बरामद की गई उसमें भी पायदान के पास बने तहखाने में छिपा शराब की बोतलें रखी गई थी। 

उत्पाद निरीक्षक का कहना है कि शराब की यह खेप बरामद करना आसान नहीं था।इसके लिए उन्हें कुछ ऐसे लोगों से संपर्क करना पड़ा जो पूर्व में शराब पीने के आरोप में जेल गए हुए हैं। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने जांच शुरू की तो औधोगिक थानाक्षेत्र के पड़री मोड़ के समीप एक बोलेरो कार खड़ी दिखाई दी। पुलिस ने आसपास देखा तो कहीं कोई भी नहीं था। काफी इंतजार करने के बाद जब कोई भी नहीं आया तो पुलिस ने वाहन को अपनी अभिरक्षा में लिया और जांच शुरु की।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu