Ad Code


अग्निपथ से हिंसापथ पर पहुँचे उपद्रवियों को डुमराँव एसडीएम की सख्त चेतावनी, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाना पड़ेगा महंगा,प्रशासन के सख्त तेवर से डुमराँव में समाप्त हुआ प्रदर्शन,4 उपद्रवी गिरफ्तार- dumraon-buxar



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  शुक्रवार की अहले सुबह डुमराँव में रेलवे गुमटी के पास प्रदर्शनकारियों ने लगातार तीसरे दिन केंद्र सरकार की अग्निपथ TOD स्कीम के खिलाफ टायर जलाकर ट्रैक को जाम कर उग्र प्रदर्शन शुरू किया। जिसके बाद तुरंत मौके पर डुमराँव एसडीएम कुमार पंकज,ASP श्रीराज, जीआरपी,आरपीएफ सहित भारी संख्या में अनुमंडल के कई थानों की पुलिस फोर्स पहुँची। 

 

इस दौरान अनुमंडल पदाधिकारी कुमार पंकज एवं ASP श्रीराज ने प्रदर्शनकारियों को समझा बुझा कर ट्रैक को खाली कराया जिसके बाद डुमराँव में स्थिति सामान्य हुई। वही एसडीएम डुमराँव ने अभ्यार्थियों से अपील करते हुए कहा कि लोकतांत्रिक तरीके से प्रदर्शन करना चाहिए न कि हिंसात्मक तरीके से। 

इस दौरान उन्होंने उग्र प्रदर्शन करने वाले प्रदर्शनकारियों को सख्त लहजे में बताया कि प्रदर्शन के बहाने हिंसा करनेवाले असमाजिक तत्वों की पहचान वीडियों एवं फुटेज की माध्यम से की जाएगी। साथ ही जिन असमाजिक तत्वों ने सरकारी सम्पत्तियों को नुकसान पहुंचाया है उन्हें किसी भी कीमत पर बख्सा नही जाएगा। वैसे लोगों को चिन्हित कर न सिर्फ दंडात्मक कार्यवाई की जाएगी बल्कि,सार्वजनिक संपत्ति के हुए नुकसान की भरपाई भी उनसे करवाई जाएगी। एसडीएम ने बताया कि फिलहाल, डुमराँव में प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है जिसके कारण स्थिति सामान्य है। एसडीएम ने बताया कि लगातार नगर में माइकिंग के माध्यम से छात्रों एवं अभिभावकों को आगाह किया जा रहा है कि अफवाहों में न आये और हिसंक प्रदर्शन से बचें। एसडीएम ने बताया कि ताजा जानकारी के अनुसार चार उपद्रवियों को गिरफ्तार किया गया है अभी अन्य असमाजिक तत्वों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 






 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu