Ad Code


बरसात से पूर्व जलजमाव को लेकर चिंतित काजीपुर की जनता ने भूख हड़ताल पर जाने को SDO से मांगी अनुमति,आदेश के बावजूद सरकारी गड्ढे पर नही चला अतिक्रमणवाद- simri-block




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  सिमरी प्रखंड क्षेत्र के काजीपुर गाँव के ग्रामीणों ने डुमराँव अनुमंडल पदाधिकारी को एक पत्र लिखकर आगामी 6 जून को सिमरी अंचल कार्यालय के सामने भूख हड़ताल शुरू करने की अनुमति मांगी है। 

दरअसल, पत्र में लिखा गया है कि खाता संख्या 332,खेसरा संख्या 320 एवं खाता संख्या 323,खेसरा संख्या 156 के दो सरकारी गड्ढे स्थानीय गाँव में है जिसमे गांव के लगभग 400 घरों का पानी जाता है जिसपर कुछ लोगों के द्वारा अतिक्रमण कर लिए जाने से गाँव का मुख्य सड़क पर भारी जलजमाव हो जाता इससे आवागमन में ग्रामीणों के साथ साथ राहगीरों को काफी परेशानी होती है। 

ऐसे में इन दोनो सराकरी गड्ढे को खाली कराने के लिए पिछले एक साल से अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी के पास ग्रामीणों ने आवेदन लिखकर मांग की है। वही इस मामले में सुनवाई पूरा होने के बाद डुमराँव अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा सिमरी अंचलाधिकारी को उक्त गड्ढे पर अतिक्रमणवाद चलाने का आदेश जारी तो कर दिया गया लेकिन सीओ ने उस पर कोई एक्शन नही लिया। 

वही बरसात से पूर्व जलजमाव की भयावह स्थिति का अनुमान कर के चिंतित काजीपुर के ग्रामीणों ने प्रशासनिक उदासीनता के खिलाफ अंचल कार्यालय सिमरी में भूख हड़ताल करने की बात कही है।





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu