Ad Code


ASP श्रीराज की टीम ने हत्या सहित कई मामलों में फरार चल रहे इनामी अभियुक्त को दबोचा,हथियार व कारतूस भी बरामद- dumraon-ASP




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  डुमराँव अनुमंडल क्षेत्र में अपराध नियंत्रण को लेकर सहायक पुलिस अधीक्षक श्री राज लगातार एक्शन मोड़ में देखें जा रहे है। पिछले कुछ दिनों में ASP राज ने कई ऐसे गुनहगारों को पकड़ कर सलाखों के पीछे भेजा है जो पुलिस के लिए लम्बे समय से परेशानी का सबब बन गए थे।

इसी कड़ी में हत्या,अटेम्प्ट टू मर्डर व आर्म्स एक्ट सहित कई मामलों में फरार चल रहे अभियुक्त को गिरफ्तार करने में डुमराँव पुलिस को सफलता मिली है। बता दें कि बगेन थाना क्षेत्र के धरौली गाँव निवासी शैलेश कुमार सिंह,पिता- स्व. बलराम सिंह कांड संख्या 98/20 में मुख्य अभियुक्त है जिसकी तलाश दो वर्षों से पुलिस को थी लेकिन जर बार वह चकमा देकर फरार हो जाता। वही डुमराँव ASP श्री राज ने इसे चुनौती के तौर पर लिया और अभियुक्त शैलेश कुमार सिंह की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया। इस टीम में बगेन थानाध्यक्ष अजय रजक,दारोगा नवीन कुमार के अलावे डीआईयू टीम के सदस्यों को शामिल कर योजनाबद्ध तरीके से छापेमारी की। इस बीच डुमराँव के सुमित्रा कॉलेज के समीप से आखिरकार उक्त अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

वही ASP श्रीराज ने बताया कि धारा 302 का इनामी अभियुक्त शैलेश कुमार के पास से गिरफ्तारी के दौरान एक लाइसेंसी हथियार और गोलियां बरामद की गई है। कागजी कार्यवाही करने के बाद उसे माननीय न्यायालय के समझ प्रस्तुत कर दिया गया।







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu