Ad Code


आये दिन प्रतापसागर में हो रही दुर्घटनाओं से सड़क निर्माण कंपनी के खिलाफ लोगों में रोष,आज सड़क हादसे की शिकार बनी छात्रा- road-accident




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  एक तरफ जहां बक्सर-आरा राष्ट्रीय राजमार्ग -84 का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है वही निर्माणाधीन सड़क पर दुर्घटनाओं में भी इजाफा हुआ है। इस दौरान नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रतापसागर गाँव के पास 100 मीटर के अंदर पिछले कुछ महीनों में दर्जनों दुर्घटनाएं हो चुकी है जिसमे अबतक कई घायलों की जान भी इलाज के क्रम में जा चुकी है।

वही बुधवार की दोपहर एक बार फिर से सड़क दुर्घटना प्रतापसागर में हुई जिसकी शिकार बनी 12 वर्ष की छात्रा। दरअसल, सड़क पार करने के दौरान एक तेज रफ्तार बाइक छात्रा से टक्करा गई इस हादसे में चिलहरी गांव निवासी कन्हैया गुप्ता की पुत्री रानी कुमारी गम्भीर रूप से घायल हो गई जबकि टक्कर मारने वाले बाइक सवार राजेश कुमार यादव चक्की का रहनेवाला बताया जाता है। इस घटना में ये भी गम्भीर रूप से घायल हो गए। 

वही मौके पर मौजूद सामाजिक कार्यकर्ता कृष्णा शर्मा के द्वारा कुछ स्थानीय लोगों की सहयोग से अपने एम्बुलेंस से आनन फानन में सदर अस्पताल बक्सर ले जाया गया। जहां से घायल छात्रा की स्थिति नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने बनारस रेफर कर दिया। हालांकि, खबर है कि बच्ची ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वही बाइक सवार घायल की इलाज चल रही है। 

बहरहाल, प्रतापसागर में एक के बाद एक कई हादसे होने के बाद अब जिलेभर के लोग सोशल मीडिया पर इसका दोष सड़क निर्माण कम्पनी के माथे पर मढ़ रहे। दुर्घटनाओं में इजाफा होते देख आक्रोश व्यक्त करते लोग जिला प्रशासन से उचित कदम उठाने की मांग कर रहे है।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu