Ad Code


बाइक,ऑटो व लग्जरी कार के बीच हुआ भीषण सड़क हादसा,आधा दर्जन लोग घायल- bike-wednesday




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बुधवार को जिले में दो जगहों पर सड़क हादसे हुए। पहला NH 84 पर प्रतापसागर में वही दूसरा कोरानसराय थानाक्षेत्र अंतर्गत कोपवा बस स्टैंड के पास NH-120 पर हुआ है। यह हादसा बाइक,ऑटो और वैगनार कार के बीच जोरदार तरीके से हुआ है। जिसमे आधा दर्जन से अधिक लोगों की घायल होने की खबर है। बताया जाता है कि बीच सड़क में गढ्ढे होने की वजह से कार सवार और ऑटो चालक अपना संतुलन खो दिए जिसके बाद आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई। वही तेज गति से आ रही एक बाइक भी इस भीषण सड़क हादसे की चपेट में आ गई। 

घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर कोरानसराय थानाध्यक्ष जुनैद आलम भी दलबल के साथ पहुँच राहत एवं बचाव कार्य में जुट गए। घटना में घायल सभी को आनन फानन में अनुमंडलीय अस्पताल डुमराँव में भर्ती कराया गया जहाँ घायलों के स्थिति का जायजा लेने स्वयं एसडीएम कुमार पंकज भी अस्पताल पहुँचे एवं चिकित्सकों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

घायलों में बाइक सवार संतोष कुमार नावानगर के पवरपुर गांव के निवासी है जबकि ऑटो में सवार फुलकुमारी डिहरी भुसौल, रंजीत कुमार, माधुरी गुप्ता, आसीन कुमार,(तीनों थाना ब्रह्मपुर),प्रगति कुमारी ग्राम रेंका, सीता देवी, रामबिहारी राय, पूजा कुमारी तीनों पुराना भोजपुर, थाना डुमरांव एवं अनिशा कुमारी रेंका तथा अमरेन्द्र कुमार मलियाबाग शामिल हैं।







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu