Ad Code


ऑर्केस्ट्रा में साजिन्दा को लगी गोली,बारात में मची भगदड़- brahmpur-block

                                प्रतीकात्मक फोटो


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- ब्रह्मपुर प्रखंड क्षेत्र के बगेन गोला थाना के बराढ़ी गांव में आई बारात में नाच के दौरान चली गोली से नाल बजा रहा कलाकार घायल हो गया। उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है। वहीं घटना के बाद बारात में भगदड़ मच गई।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सिकरौल थाने के रेंका गांव से गौरीशंकर यादव के लड़के की बारात बराढ़ी गांव के अक्षय यादव के यहां आई थी। बारात में शामिल लोगों के मनोरंजन के लिए नाच का भी प्रबंध किया गया था। जनवासे में महफिल सजी हुई थी। बारातियों के साथ गांव वाले भी नर्तकियों का नृत्य देखने में मशगूल थे। इसी दौरान रात लगभग 3:30 बजे अचानक बंदूक से गोली चल गई, जो नाच में नाल बजा रहे मुरार थाना के कोन्ही गांव निवासी अर्जुन ठाकुर को जा लगी। गोली लगने के बाद नाल वादक वहीं गिर पड़ा। इसके बाद बारात में भगदड़ मच गई। सारे लोग भाग खड़े हुए। घटना के बाद बारातियों ने घायल नाल वादक का पहले अपने स्तर से इलाज कराने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। 

इसी बीच घटना की जानकारी होने पर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने वहां पहुंचकर घायल नाल वादक को इलाज के लिए रघुनाथपुर अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि उसके पैर में गोली लगी है तथा वह खतरे से बाहर है। वहीं जिस व्यक्ति की बंदूक से गोली चली है, उसकी पहचान भोजपुर जिले के आरा नगर थाना क्षेत्र के धनपुरा गांव निवासी हलचल यादव के रूप में हुई है।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu