Ad Code


अपराध नियंत्रण को ले ब्रह्मपुर,नैनीजोर एवं चक्की के थानाध्यक्षों ने बलिया पुलिस के साथ किया समन्वय बैठक, अपराधियों एवं शराब तस्करों की सूची हुई आदान-प्रदान- uttarpradesh-bihar



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बक्सर जिला के ब्रह्मपुर थानाप्रभारी बैजनाथ चौधरी,नैनीजोर थानाप्रभारी मनोज पाठक एवं चक्की ओपी थानाध्यक्ष ज्ञानप्रकाश सिंह ने अपराध नियंत्रण और शराब तस्करी पर नकेल कसने को लेकर पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर पड़ोसी राज्य उत्तरप्रदेश के बलिया जिला के पुलिस अधिकारियों के साथ समन्वय स्थापित करने के लिए बैठक की। यह बैठक बड़की नैनीजोर के मध्य विद्यालय के परिसर में दोनो राज्यों(यूपी-बिहार) की पुलिस पदाधिकारियों के बीच आयोजित हुई। इस दौरान अवैध हथियार, जाली नोट , शराब की तस्करी पर रोक लगाने, सूचना संकलन कर आदान-प्रदान करने, वांछित अपराधकर्मियों की सूची का आदान-प्रदान एवं गिरफतारी में सहयोग करने इत्यादि समस्याओं पर विचार-विमर्श की गई.

बैठक में सीमावर्ती थानों के थानाध्यक्ष, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के मोबईल नम्बर, बाॅर्डर चेक पोस्ट की सूची सहित अपराधियों एवं शराब तस्करों की सूची, कांड के वांछित अभियुक्तों, वारंटियों की सूची का भी आदान प्रदान किया गया जिससे कि दोनों ही सीमावर्ती इलाकों में अपराध और आपराधिक गतिविधि पर लगाम लगाई जा सके।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu