Ad Code


हथियारों के जखीरा के साथ यूपी एटीएस के हत्थे चढ़े बक्सर के युवक- up-ats-police



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- उत्तर प्रदेश के आतंकवाद निरोधक दस्ता ने मंगलवार की रात मंडुआडीह व हापुड़ से अंतरराज्यीय असलहा तस्कर गिरोह के चार शातिरों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से एक स्टेनगन नाइन एमएम, .32 बोर की तीन पिस्टल, छह मैगजीन, पांच मोबाइल व असलहा बिक्री के 13 हजार पांच सौ रुपये बरामद किए गए।

पूछताछ में आरोपितों ने एटीएस को बताया कि उन्होंने मध्यप्रदेश के खंडवा से अवैध असलहे खरीदे थे। उन्हें गिरोह के सदस्यों अंकित व सत्यम की मदद से दिल्ली में बेचा गया था। बाकी जो असलहे बचे रह गए थे, उन्हें बिहार ले जाने की तैयारी में थे कि तभी पकड़ लिए गए।

यूपी एटीएस को कुछ समय से सूचना मिल रही थी कि एक गिरोह मध्यप्रदेश व बिहार से सस्ते दाम में असलहे खरीद कर बिहार, दिल्ली व उत्तरप्रदेश में बेच कर कमाई करता है। एटीएस की स्थानीय इकाई ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए मंडुआडीह क्षेत्र के महेशपुर पेट्रोल पंप के पास से बक्सर, बिहार जाने की तैयारी कर रहे दिनेश कुमार और रितेश पान्डेय को गिरफ्तार किया। दोनों से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर एटीएस की नोएडा इकाई ने हापुड़ से अंकित व सत्यम को दबोच लिया। आरोपितों ने एटीएस को बताया कि उनके गिरोह के बलिया निवासी छह तस्कर गत 31 जनवरी को बलिया के दुबहड़ थाने की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए थे। इसके बाद 16 फरवरी को बिहार बक्सर के बुधनपुरवा मोहल्ला निवासी एक असलहा तस्कर सत्या यादव उर्फ माझिल को गाजीपुर की पुलिस ने दिलदारनगर स्टेशन से गिरफ्तार किया था।

गिरफ्तार आरोपितों की पहचान बिहार के बक्सर के औधोगिक थाना क्षेत्र के दलसागर निवासी दिनेश कुमार , बक्सर के औधोगिक थाना क्षेत्र के गगौरा गांव निवासी रितेश पांडेय। और दिल्ली के वजीरपुर के जेजे कालोनी निवासी अंकित कुमार तथा वजीरपुर, दिल्ली निवासी सत्यम कुमार,स्थायी निवासी,चीनी मिल, बक्सर बिहार के रूप में की गई है। वही पूछताछ के बाद यूपी पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu