Ad Code


चर्चित पोखराहा हत्याकांड में पुलिस ने तीन इनामी मुजरिमों को किया गिरफ्तार- pokhraha-village




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- डुमराँव अनुमंडल क्षेत्र के बगेन गोला थानांतर्गत चर्चित पोखराहा के शुभम हत्याकांड में फरार चल रहे तीन इनामी मुजरिमों को गिरफ्तार करने में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बता दें कि  बीते कुछ दिन पूर्व न्यायालय के आदेशानुसार प्रशासन ने हत्याकांड के पांच अभियुक्तों के घर पर इस्तेहार चस्पाकर कुर्की जब्ती का चेतावनी दिया था बाद में जब सभी अभियुक्त कोर्ट में सरेंडर नही किए तो आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलाया गया जो काफी चर्चा में रहा।

वही अब ऐसी खबर निकल कर सामने आई है कि एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर डुमराँव एएसपी श्री राज के नेतृत्व में विशेष गठित टीम को तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। इस टीम में डुमराँव डीआईयू के आलोक सिंह,मुरार थानाध्यक्ष रविकांत प्रसाद,बगेन थानाध्यक्ष अजय रजक व नावानगर थानाध्यक्ष सजंय कुमार के अलावे कई पुलिस के जवान शामिल थे। 

मामले की जानकारी देते हुए एएसपी श्रीराज ने बताया कि पोखराहा गाँव निवासी अजय पान्डेय,विक्रमादित्य पान्डेय (दोनो पिता- स्व. शिवप्रसन्न पान्डेय) एवं राकेश राय, पिता- सजंय राय (तीनो निवासी पोखराहा) को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया गया। 

उन्होंने बताया कि इन सभी के ऊपर आधा दर्जन आर्म्स एक्ट एवं हत्या के मुकदमे दर्ज है वही ये लोग इनामी मुजरिम थे जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। एएसपी ने बताया कि बाकी के अन्य फरार वारंटियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। वही गिरफ्तार किए गए अभियुक्त राकेश राय के बारे में जानकारी है कि पूर्व में यह भोजपुरके बाल पर्यवेक्षण गृह से न्यायिक अभिरक्षा से फरार हो गया था तभी से पुलिस को इसकी तलाश थी।







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu