Ad Code


कोरानसराय-नारायणपुर मार्ग पर नवनिर्मित पुलिया के उखड़े गिट्टी-बालू व छड़,घटिया निर्माण से ग्रामीणों में आक्रोश- koransaray-narayanpur

 


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  कोरानसराय-नारायणपुर मुख्य मार्ग पर डुमराँव सिकरौल रजवाहा नहर मार्ग के समीप नवनिर्मित पुलिया के गुणवत्ता पर सवाल उठने लगे है। दरअसल, निर्माण के एक माह बाद ही नवनिर्मित पुलिया के उखड़ने लगे गिट्टी-बालू व छड़। वही इस पुलिया निर्माण में मानकों की अनदेखी और घटिया सामग्री के प्रयोग को लेकर स्थानीय ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। इसको लेकर कोरानसराय के ग्रामीणों ने शासन का ध्यान आकृष्ट कराया है। 

ग्रामीण मिथिलेश चौबे उर्फ रिंकु चौबे का कहना है कि पुरानी ब्रिटिश जमाने में निर्मित पुलिया के ढह जाने के बाद स्थानीय ग्रामीणों के साथ साथ कोरानसराय से नारायणपुर तक पचासों गाँवो के लोगो का आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। जिसके बाद सिकरौल-रजवाहा नहर मार्ग पर अभी हाल ही में नहर विभाग के द्वारा पुलिया का निर्माण कार्य करवाया गया। जिसमें भारी अनिमियता बरती गई नतीजा यह हुआ कि पुलिया के गिट्टी बालू और छड़ सभी उखड़ने लगे है। 

वही युवा सामाजिक कार्यकर्ता छोटे त्रिपाठी ने कहा कि नवनिर्मित पुलिया के निर्माण में घटिया किस्म का मेटेरियल का प्रयोग किया गया जिससे बनने के कुछ ही दिन बाद पुलिया उखड़ने लगी। जिसको लेकर उन्होंने जिला प्रशासन से दोषियों पर कार्यवाई करने की मांग की है।





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu