Ad Code


पटना के चोरों ने हाई प्रोफाइल चोरी को दिया अंजाम,घटना के महज कुछ ही देर बाद टाटा सूमो के साथ चोर की हुई गिरफ्तारी,औधोगिक पुलिस की बहादुरी को ग्रामीणों ने सराहा- industrial-police



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  सोमवार की देर रात औधोगिक थाना क्षेत्र के मानसिंहपट्टी बड़कागांव में पटना से आये चोरों ने एक साथ कई बकरियों को चोरी कर गाड़ी में भरकर ले भागे। हालांकि,घटना को चोरों ने जैसे ही रात के तकरीबन साढ़े 12 बजे अंजाम दिया। पीड़ित किसानों ने रात में ही हल्ला मचाना शुरू किया। इस बीच ग्रामीणों ने तत्काल घटना की सूचना औधोगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार को दी।


 वही सूचना के आलोक में थानाध्यक्ष ने त्वरित एक्शन लेते हुए इलाके में पुलिस टीम को अलर्ट कर दिया। इस बीच पड़री मोड़ पर तेज गति से आ रही एक टाटा सूमो कार पुलिस को दिखाई दी। गश्ती दल के दरोगा गंगा बाबू के साथ साथ टीम में शामिल बीरेंद्र यादव,हरेश कुमार,दीनानाथ सिंह,नीतीश कुमार के द्वारा NH-84 पर काफी दूर तक पीछा कर सूमो को पकड़ा गया। इस दौरान एक चोर को भी गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली।

वही गिरफ्तार व्यक्ति से जब पूछताछ शुरू किया गया तो हाई प्रोफाइल बकरियां चोरी का खुलासा हुआ। इस सम्बंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार चोर पटना जिला अंतर्गत फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के खगौल लक निवासी छोटू नट(28 वर्षीय),पिता- रामजी नट बताया जाता है। उन्होंने बताया कि पुलिस की पूछताछ में इसने न सिर्फ अपने गिरोह की अन्य सदस्यों के नाम बताए है बल्कि,यह भी बताया है कि लंबे समय से इनका गैंग सूबे के विभिन्न हिस्सों में किसानों की बकरियों को चोरी कर उसे महंगे कीमतों में बेचा करता है। इसबार भी चोर गिरोह ने मानसिंहपट्टी बड़कागांव में चोरी की घटना को अंजाम देकर 5 बकरियां सूमो में लादकर भागना चाहा लेकिन पुलिस की सक्रियता से मंसूबों को नाकाम कर दिया गया।

बता दें कि घटना के महज कुछ ही देर बाद चोर गिरोह के सदस्य की गिरफ्तारी के साथ साथ घटना में प्रयुक्त चार पहिया वाहन व चोरी गई सभी बकरियों को पुलिस द्वारा बरामद करने के बाद  औधोगिक पुलिस की इस कार्यशैली से ग्रामीणों में काफी खुशी का माहौल बना हुआ है। बड़कागांव के किसान वीरन कुमार,पिता- राम कवल राम व सरल माली,पिता- बबन माली सहित कइयों ने पुलिस की बहादुरी को सलाम करते हुए कार्यो की सराहना की है।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu