Ad Code


बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े बरसाई शिक्षक पर गोलियां,मौके पर हुई मौत- murder-one



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बक्सर जिले में अपराधियों का मनोबल बढ़ता ही जा रहा है ताजा मामला मुफस्सिल थानाक्षेत्र के जगदीशपुर गाँव का है जहाँ आज सुबह बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक शिक्षक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर मौत का नींद सुला दिया। घटना दिन के सवा दस बजे का बताया जा रहा है।

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक जगदीशपुर पंचायत के निवासी मृतक सरोज कुमार कुशवाहा(44 वर्षीय),पिता- रामाशीष कुशवाहा मंगलवार को हर दिन की भांति स्थानीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय में बतौर शिक्षक पढ़ाने जा रहे थे तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने गोली मारकर शिक्षक सरोज कुमार की निर्मम हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हथियारबंद अपराधी तीन की संख्या अपाची बाइक से घटना को अंजाम देने पहुँचे हुए थे। 

बताते चलें कि इसके पूर्व मृतक के भाई अधिवक्ता चितरंजन कुमार का भी अपराधियों ने विगत वर्ष हत्या कर दी थी। वही इस घटना को लेकर स्थानीय लोगो में आक्रोश व्याप्त है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

घटना के सम्बंध में मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि गोली लगने से सरोज कुमार की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया गया है। उन्होंने कहा कि घटना को लेकर हर बिंदु पर जांच शुरू है अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu