Ad Code


रफ्तार का दिखा कहर,डंपर व बाइक की जोरदार टक्कर में दो घायल, गम्भीर स्थिति में रेफर- wednesday-road




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- बुधवार की दोपहर जिले के चौसा- रामगढ़ स्टेट हाईवे पर रफ्तार का कहर देखने को मिला है जहाँ बाइक सवार ने डंपर में जोरदार टक्कर मार दी । जिसमे बाइक सवार दो युवक गम्भीर रूप से घायल हो गये। सड़क से गुजर रहे राजगीरों द्वारा दोनों युवको को आनन-फानन में चौसा पीएचसी पहुंचाया गया ।जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों युवकों को रेफर कर दिया गया। बताया गया कि दोनों बाइक पर सवार होकर बक्सर की तरफ आ रहे थे तभी तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डंपर के पीछे जा टकराई ।जिससे बाइक सवार दोनों युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। ग्रामीणों द्वारा परिजनों को सूचना दिया गया है बहुत जल्द परिजन भी पहुंचने वाले हैं।

घटना बुधवार की दोपहर 1 बजे की है। यूपी के जमानियां के  अरंगी गांव निवासी इरफान अंसारी 19 वर्ष पिता-मुन्नवर अंसारी और रहमत अली 28 वर्ष पिता-मैनुदिम अंसारी एक बाइक पर सवार हो गांव से बिहार के बक्सर की तरफ जा रहे थे।तभी बक्सर जिले के निकृष गांव के पास इनकी तेज रफ्तार बाइक आगे जा रही डम्फर में टक्कर मार दी।जिसके बाद दोनों बाइक सवार मौके पर गिर छटपटाने लगे।उस सड़क से गुजर रहे कई लोग तो देख भी इस पचड़े में फसने के डर से निकल लिए।हालांकि वही से गुजर थे एक राहगीर ने दोनों युवकों को निजी वाहन से नजदीकी चौसा पीएचसी पर पहुंचाया।जहां दोनो का प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति चिंताजनक होने के कारण आगे बेहतर उपचार के लिए रेफर कर दिया गया।पीएचसी डॉ अरुण कुमार श्रीवास्तव द्वारा बताया गया कि रहमत अली हेलमेट पहने हुआ था।जिससे उसकी स्थिति कुछ हद तक ठीक है।इरफान की हालत काफी नाजुक है सर में गम्भीर चोंटे आई है।और सर से काफी ज्यादा खून भी निकल गया है।


ग्रामीणों द्वारा युवक के परिजनों का जैसे तैसे नंबर की व्यवस्था कर उनको सूचित कर दिया गया है।जो बिहार के बक्सर पहुचने वाले है। वही इस सम्बंध में राजपुर थानाध्यक्ष यूसुफ अंसारी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि ऐसी को सूचना नही मिली है।ऐसा है तो दिखवाते है की क्या है।








................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu