Ad Code


वार्ड महासंघ के चुनाव में दिनेश बने सिमरी मंडल अध्यक्ष, उपाध्यक्ष गोलु सिंह- simri-wqrd



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- सिमरी प्रखंड मुख्यालय स्थित शिव मंदिर के प्रांगण में वार्ड महासंघ के सदस्यों की एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित हुई। जिसमें सर्वसम्मति से संघ के सिमरी मंडल इकाई का गठन किया गया। वही नवगठित कमेटी में दिनेश तिवारी को अध्यक्ष और बलिहार के गोलू सिंह को उपाध्यक्ष व साहिल सिंह को भी उपाध्यक्ष घोषित किया गया। वही चांदी देवी को सचिव, सुदीप मिश्रा को कोषाध्यक्ष ,मिथिलेश कुमार दुबे को मीडिया प्रभारी, राजेश कुमार मिश्रा को प्रवक्ता एवं डम डम राय को संरक्षक मनोनीत किया गया।


 इस मौके पर उपस्थित वार्ड सदस्यों को संबोधित करते हुए संघ के मंडल अध्यक्ष दिनेश तिवारी ने कहा कि संगठित सतर्कता के साथ-साथ सदस्यों के सम्मान को कभी आघात पहुंचने नहीं दूंगा। वही नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष गोलु सिंह ने कहा कि संघ के जिम्मेदारियों को बखूबी निभाउंगा और इसकी मजबूती के लिए सदैव तत्पर रहूंगा।

इस बैठक में काजीपुर पंचायत के मुखिया इम्तियाज अंसारी, वार्ड महासंघ के जिला सचिव अशोक यादव, बालकृष्ण मिश्रा, अनिल कुमार प्रसाद, योगेंद्र नाथ पांडे, इंदु देवी, ओमप्रकाश, उमाशंकर यादव, लाल बिहारी दुबे, दशरथ मिश्रा , इस्लाम अंसारी, सूर्यनारायण राम, मनोज कुमार गोंड, राजा गंगाधर सिंह, उमेश तिवारी, मनीष कुमार यादव सहित काफी संख्या में वार्ड सदस्य मौजूद थे।





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu