Ad Code


जिले में धूमधाम से मना उत्साह, उल्लास और उमंग का पर्व होली,गिले शिकवे भूलकर लोगों ने एक दूसरे को लगाई अबीर गुलाल- holi-festival



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- होलिका दहन के साथ शुरू हुआ रंगोत्सव पर्व होली का त्योहार परंपरागत तरीके से पूरे जिले में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। सभी जगह लोग होली की मस्ती में डूबे नजर आए। जगह-जगह डीजे की धुन पर लोग रंग गुलाल उड़ाते हुए खूब थिरके। कोरोना काल के पूरे दो साल बाद इस बार लोगों ने होली का त्योहार खुल कर मनाया। इस बार न तो लाकडाउन का झंझट था और न ही कोरोना का डर। लोगों ने खुलकर रंग खेला तथा एक दूसरे के गले मिलकर होली की शुभकामनाएं दीं।


बता दें कि उत्साह, उल्लास और उमंग के पर्व होली पर जहाँ पूरे जिले में खूब धूमधाम रही। वही औधोगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत हनुमान नगर के मोहल्ला वासियों ने अपने सारे गिले-शिकवे भुलाकर एक-दूसरे के घर टोली के रुप में पहुंचकर रंग गुलाल लगाया। इस दौरान स्वादिष्ट व्यंजन गुजिया, पपरियां, नमकीन, खस्ता, रसगुल्ले, सहित अन्य व्यंजनों का भी खूब आनंद लिया। होली की टोली में बच्चे, युवा व बुर्जुग भी शामिल रहे। इस दौरान लोगों ने मंदिरों में भी पहुंचकर अपने आराध्य पर रंग गुलाल चढ़ाया। इस दौरान हनुमान नगर के निवासी अजय कुमार सिंह उर्फ पप्पू मास्टर के द्वारा डीजे पर बज रहे होली गीतों पर जबरदस्त डांस किया गया जिसे देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस मौके पर गोलू सिंह, बबलू सिंह ,विकास कुमार राय, सुरेंद्र सिंह, कार्तिक चौबे, मृत्युंजय तिवारी, अखिलेश सिंह, राजू जायसवाल, कन्हैया यादव ,रविंद्र शाह, नाटा राय सहित दर्जनों स्थानीय लोग मौजूद रहे।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu