Ad Code


डुमराँव अनुमंडल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, बाइक चोर गिरोह के एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश करते हुए आधा दर्जन चोरों को दबोचा,चोरी की कई बाइके बरामद- crime-control



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  जिले में इनदिनों पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर क्राइम कंट्रोल को लेकर पुलिस लगातार कार्यवाही कर रही है। इसी कड़ी में पुलिस को पिछले कुछ दिनों के अंदर एक के बाद एक कई सफलताएं मिलती जा रही है। ताजा खबर डुमराँव अनुमंडल पुलिस से जुड़ी है जहाँ एएसपी श्री राज के नेतृत्व में अनुमंडल पुलिस ने न सिर्फ बाइक चोर गिरोह के एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया है बल्कि एक साथ कई सारी चोरी की बाइक भी जब्त किया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीते दिन कोरानसराय पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग अभियान के दौरान लूटी गई बुलेट बाइक को बरामद कर दो युवकों को गिरफ्तार किया गया था वही उनसे पुलिस ने पूछताछ में कई जानकारियां हासिल की थी। 

जिसके बाद पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर रविवार की रात डुमराँव एएसपी श्रीराज की अगुवाई में एक विशेष टीम का गठन किया गया, टीम में कोरानसराय थानाध्यक्ष जुनैद आलम के अलावा डीआईयू टीम के आलोक कुमार सहित कई जवान शामिल रहे। टीम ने एक ही रात में एक साथ जिलेभर में चोरों के कई ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की। इस दौरान डुमराँव अनुमंडल क्षेत्र व बक्सर सदर के विभिन्न थाना क्षेत्रों से आधा दर्जन युवकों को हिरासत में लिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार जब इनलोगों से पूछताछ शुरू की गई तो जिले में बाइक चोर गिरोह के एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश हुआ। वही इनके निशानदेही पर चोरी की कई बाइके भी बरामद किए जाने की खबरें सामने आ रही है हालांकि, बक्सर पुलिस के द्वारा अभितक इस मामले में औपचारिक रूप से कुछ बताया नही गया।

इस मामले में पूछे जाने पर डुमराँव एएसपी श्रीराज ने कहा कि चोर गिरोह के सदस्यों को पकड़ने में कामयाबी मिली है विशेष जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दी जाएगी।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu