Ad Code


खरवनिया में महायज्ञ सम्पन्न होने के बाद आयोजक मिथिलेश पाठक को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म,क्या 2024 में बक्सर संसदीय सीट पर ठोकेंगे दावा?- kharvaniya-mahayagya




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  जिले के राजपुर प्रखंड के सिकठी पंचायत अंतर्गत खरवनिया गाँव में श्री लक्ष्मीप्रपन्न जीयर स्वामी जी महाराज के सानिध्य में आयोजित हुए श्री लक्ष्मीनारायण महायज्ञ का समापन पिछले दिनों भव्य भंडारे के साथ हो गया लेकिन धर्म के इस महा अनुष्ठान के सम्पन्न होते ही महायज्ञ के मुख्य आयोजनकर्ता खरवनिया निवासी मिथिलेश पाठक को लेकर जिले में सियासी हलचल तेज हो गई है।

 दरअसल, मिथिलेश पाठक पीएम मोदी के गृह राज्य गुजरात के सफल एवं प्रतिष्ठित व्यवसायी माने जाते है बताया जा रहा है कि खरवनिया के महायज्ञ में श्री पाठक ने अपने बिना किसी बाहरी सहयोग के अपने निजी फंड से लगभग दस करोड़ रुपये खर्च की है। जहाँ महायज्ञ में धर्म शास्त्र के प्रकांड विद्वानों एवं लाखो श्रद्धालुओं के अलावे देश के सर्वदलीय नेताओं का भी जुटान देखने को मिला। जिसका गवाह शाहबाद प्रक्षेत्र के लोग ही नही बल्कि देश विदेश से अंतराष्ट्रीय धर्म महासम्मेलन में आये बड़े बड़े साधु-संत व राजनेता बन चुके है।

इसी बीच बक्सर के सियासी गलियारों में मिथिलेश पाठक को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। श्री पाठक को लेकर लोग यह कयास लगा रहे है कि जिले धर्म के विराट आयोजन करा कर राजनीति में धमाकेदार इंट्री मिथिलेश पाठक ने की है। वही चर्चाओं में यह भी बात सामने आ रही है कि लम्बे समय तक गुजरात में व्यवसाय करने के कारण आनंदी बेन पटेल,अमित शाह व आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत जैसे बड़े हस्तियों के साथ मिथिलेश पाठक का अच्छा सम्बंध हो चुका है ऐसे में 2024 के लोक सभा चुनाव में बक्सर संसदीय क्षेत्र से अपना ताल ठोक सकते है।

 बहरहाल, इन सभी चर्चाओं पर अबतक मिथिलेश पाठक ने किसी तरह का कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की है हालांकि ये जरूर कहा है कि बक्सर उनकी जन्मभूमि है इसलिए उनके मन मे जिले के सर्वांगीण विकास को लेकर बहुत सारे सपने है जिसे आनेवाले दिनों में वे जरूर पूरा करेंगे।





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu