Ad Code


निर्झर की टीम को मिली बड़ी कामयाबी,अवैध हथियार के साथ लग्जरी कार जब्त- this-time-breaking


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  इस वक्त की एक बड़ी खबर सिमरी थाना क्षेत्र से आ रही है जहाँ अवैध हथियारों के साथ पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया है। इस दौरान एक लग्जरी कार भी जब्त किये जाने की खबर सामने आ रही है। 

इस मामले की सम्बंध में सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक सिमरी थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर को गुप्त सूचना मिली थी कि चार-पांच की संख्या में कुछ युवक अवैध हथियारों के साथ लग्जरी कार से बक्सर कोइलवर तटबंध की तरफ जाने वाले है वही सूचना के आलोक में सिमरी थानाध्यक्ष के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया जिसमें तिलक राय हाता ओपी प्रभारी के साथ सहस्त्र बलों को शामिल किया गया। 


वही निर्झर की टीम ने कार्यवाही करते हुए तेज गति से भाग रही एक लग्जरी कार को पीछा कर पकड़ा। इस दौरान पुलिस ने जब कार की तलाशी लेनी शुरू की तो अंदर से अवैध हथियार बरामद किए गए साथ ही तीन युवकों को हिरासत में लिया गया। जबकि कार में सवार दो अन्य लोगों की भागने की भी बात सामने आ रही है जिन्हें पुलिस खोज रही है।बताया जा रहा है कि ये लोग किसी बड़े आपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में थे हालांकि, वारदात से पहले पुलिस ने पकड़ कर इनके मंसूबों को नाकाम कर दिया। वही सिमरी थाना प्रभारी सुनील निर्झर की टीम की यह बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 


Post a Comment

0 Comments

Close Menu