Ad Code


नगर परिषद में आने वाले सरकारी जमीनों को कराया जाएगा अतिक्रमण मुक्त- saturday-sdm

       

             
                                    
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- शनिवार को बक्सर जिला अंतर्गत नगर परिषद में सरकारी जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराने हेतु जिला पदाधिकारी बक्सर अमन समीर के निर्देशानुसार उप विकास आयुक्त बक्सर की अध्यक्षता में अपर समाहर्ता बक्सर, अनुमंडल पदाधिकारी बक्सर, भूमि सुधार उप समाहर्ता बक्सर, कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद बक्सर और अंचलाधिकारी बक्सर के साथ कार्यालय कक्ष में बैठक आहूत की गई।

कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद बक्सर को दुकानों की सूची उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया जो उनके द्वारा आवंटित किया गया है और जो दुकाने अनाधिकृत रूप से बनाई गई हैं उनके खिलाफ कार्रवाई करने का निर्णय लिया गया।

जिन दुकानदारों द्वारा दुकानें ऊपरी तल पर बनाई गई है उनके संबंध में करवाई करने के लिए अनुमंडल पदाधिकारी बक्सर को नियमानुकूल कारवाई करने का निर्देश दिया गया।

टाउन थाना से रामरेखा घाट तक बाएं तरफ की दुकाने अनावाद बिहार सरकार की जमीन पर अवस्थित है जिनको प्राधिकृत करने का अधिकार नगर परिषद बक्सर को नहीं है इसके संबंध में गहन जांच करने का निर्णय लिया गया।

कई दुकानदार ऐसे हैं जो अपने दुकान का आवंटन पत्र अभी तक नहीं दिखा पाए/समर्पित किए हैं उन्हें 1 माह की अवधि, अपने आवंटन पत्र समर्पित करने/दिखाने का अंतिम रूप से देने का निर्णय लिया गया। यदि इस अवधि में दुकानदार अपने आवंटन पत्र को नहीं दिखाते हैं/समर्पित करते हैं तो उन दुकानों को अनाधिकृत माना जाएगा।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 


Post a Comment

0 Comments

Close Menu