Ad Code


महर्षि च्यवन थर्मल पावर मजदूर संघ द्वारा महिलाओं के बीच मास्क व साबुन का किया गया वितरण- maharshi-chayvayn



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- बीते दिन महर्षि च्यवन थर्मल पावर मजदूर संघ चौसा के अध्यक्ष अश्वनी कुमार वर्मा (अधिवक्ता) के नेतृत्व में चौसा गोला पर गरीब मजदूर एवं महिलाओं के बीच में साबुन एवं मास्क का वितरण किया गया। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए अध्यक्ष अश्वनी कुमार वर्मा ने कहा कि लोगों में स्वच्छता के प्रति जागरूक करने के लिए मजदूर संघ हमेशा लोगों के बीच में मास्क तथा साबुन का वितरण करता रहेगा। 

साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों का स्वच्छता के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है, हमेशा मास्क पहनकर ही कहीं भी घर से निकले। 


वही महिला सभा की अध्यक्ष मीना देवी ने कहा कि चौसा नगर पंचायत में जितनी मजदूर महिलाएं हैं उन सभी के साथ 3 दिन लगातार घूमकर दलित बस्तियों में जागरूकता अभियान चलाया जाएगा साथ ही मास्क व साबुन का वितरण किया जाएगा। इस दौरान संघ के महासचिव डॉक्टर डी.आर. दास ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि स्वच्छता एवं संक्रमण से बचने के लिए बार-बार साबुन से हाथ को धोना है और मास्क पहनकर कहीं बाहर जाना है। इस कार्यक्रम में सैकड़ों महिलाओं के बीच साबुन एवं मस्त का वितरण किया गया। 

इस मौके पर रिजवान खाँ,धनजी तिवारी, शैलेंद्र यादव ,जगनारायण यादव ,मनोज चौधरी, मनोज गोंड,दुर्गावती देवी ,राजकुमार पांडे ,चंदन चौधरी ,उपेंद्र चौधरी, राणा प्रताप सिंह (अधिवक्ता), रामाशीष यादव (अधिवक्ता) सहित कई सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 


Post a Comment

0 Comments

Close Menu