Ad Code


उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाओं के साथ पूर्वसैनिक संघ अध्यक्ष ने जुडो खिलाड़ियों को किया पटना के लिए रवाना- judo-sangh-buxar

 


By- Gulshan Singh
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बक्सर जिला जुडो संघ के खिलाड़ियों द्वारा खेल जगत में लगातार परचम लहराया जा रहा है। बीते कुछ महीनों में जिले के खिलाड़ियों ने न सिर्फ जुडो के राज्य व देश स्तरीय विभिन्न प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया बल्कि दर्जनों मेडल जीत कर बक्सर का नाम पूरे देश में रौशन किया। वही शुक्रवार की शाम बक्सर से आठ जुडो खिलाड़ियों को पूर्व सैनिक संघ अध्यक्ष रामनाथ सिंह के द्वारा हरीझंडी दिखाकर पटना के लिए रवाना किया गया।

 इस दौरान मौके पर जिला जुडो संघ के महासचिव सह कोच त्रिलोकी नाथ तिवारी,कोषाध्यक्ष आलोक यादव,सीनियर प्लेयर कृष्णा कुमार सहित जुडो के दर्जनों खिलाड़ी मौजूद रहे। इस सम्बंध में जानकारी देते हुए जुडो महासचिव त्रिलोकी नाथ तिवारी ने बताया कि दिनांक 12 और 13 फरवरी को राजधानी पटना के खगौल रोड स्थित गोल्डन मार्शल आर्ट में बिहार राज्य जूनियर एवं सीनियर जुडो प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। जिसमे हिस्सा लेने के लिए जिला जुडो संघ के बैनर तले आठ खिलाड़ी बक्सर से रवाना किये गए। 


जिनके हौसला अफजाई के लिए शुक्रवार की शाम वीर कुँवर सिंह कॉलोनी स्थित जुडो क्लब पर बतौर मुख्य अतिथि पूर्व सैनिक संघ के जिलाध्यक्ष रामनाथ सिंह उपस्थित होकर सभी प्रतिभागियों को जीत की अग्रिम बधाई एवं उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए पटना के लिए रवाना किये। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारे जिले में होनहार बच्चों की कोई कमी नही है बस जरूरत है उनकी उत्साहवर्धन की। उन्होंने कहा कि बीते कुछ महीनों में जिस प्रकार से बक्सर जुडो संघ के खिलाड़ियों ने अपना प्रदर्शन दिखाया है इससे न सिर्फ जिलेवासी गर्वान्वित हुए है बल्कि,बिहार का भी नाम देश में रौशन हुआ है। उन्होंने कहा कि हमारी शुभकामनाएं है कि बक्सर जुडो संघ के बच्चे इस बार भी राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में अधिक से अधिक मेडल जीत कर लाएं।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 


Post a Comment

0 Comments

Close Menu