Ad Code


नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहटा में किया सोन हरदेव गुलजारी होटल का उद्घाटन- bihar-sone-hardev




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- बिहार प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री सह राजद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को बिहटा में बने सोन हरदेव गुलजारी होटल का फीता काटकर उद्गाटन किया। इस होटल के प्रोपराइटर है ब्रह्मपुर विधानसभा क्षेत्र से राजद विधायक शम्भूनाथ यादव,जिन्होंने अपने माता पिता के स्मृति में इसे बनवाया है। 

इस दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि पटना के बाद बिहटा का भी इतिहास बहुत ही गौरवशाली रहा है। औधोगिक क्षेत्र के दृष्टि से यहां पहले चीनी मिलें हुआ करती थी, यहां की चीनी कभी पूरे देश में प्रसिद्ध हुआ करती थी। और किसानों के लिए नगदी फसल गन्ना का बहुत बड़ा बाजार हुआ करता था। इसके साथ ही स्वतंत्रता संग्राम का भी महत्वपूर्ण इतिहास छिपा है। उन्होंने कहा कि इस शहर कुछ वर्षों में बड़ी तेजी से विकास हुआ है। जिस तेजी से विकास हो रहा है उसे देखते हुए आने वाले समय में यहां व्यवसायिक लोगों का काफी आना-जाना भी बढ़ेगा। बस यहां जरूरत थी तो एक शानदार होटल की जो अब पूरी हो गई है। 


इस मौके पर पूर्व मंत्री श्यामरजक, दानापुर विधायक रितलाल यादव, बख्तियारपुर विधायक अनुरुद्ध यादव, सिमरी पश्चिमी जिला परिषद सुनील सिंह, बक्सर जिला राजद के आपदा प्रकोष्ठध्यक्ष अंगद यादव, जिला अध्यक्ष शेषनाथ यादव के अलावे बक्सर जिला के सैकड़ों जनप्रतिनिधि व सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद रहे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 


Post a Comment

0 Comments

Close Menu