Ad Code


IIFL फाइनेंस में आया कम ब्याज दरों पर गोल्ड लोन का बम्पर धमाका ऑफर- india-big




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- भारत की सबसे बड़ी नॉन बैंकिग फाइनेंशियल कम्पनियों में से एक आईआईएफएल फाइनेस ने बीते 14 फरवरी 2022 से 31 मार्च 2022 के बीच सभी नए ग्राहकों के लिए गोल्ड लोन मेला बम्पर धमाका ऑफर के साथ गोल्ड लोन पर आकर्षक ऑफर दिया है। शहर के पीपी रोड स्थित अलका सिनेमा हॉल के सामने तपस्या मेंशन में फर्स्ट फ्लोर पर IIFL फाइनेंस कंपनी है जहाँ से जिलेवासियों के लिए यह अच्छी खबर सामने आई है। 

दरअसल, जो लोग गोल्ड लोन लेना चाहते  है उनके के लिए अच्छी खबर है मात्र 54 पैसा व्याज दर है अथवा स्वास्थ्य बीमा और गाड़ी का बीमा करना चाहते है वैसे इच्छुक लोगों के लिए IIFL फाइनेंस कंपनी के तरफ से बेहद कम प्रीमियम पर इन्सुरेंस  मुहैया कराई जा रही है।


इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए IIFL के शाखा प्रबंधक राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि उनके कम्पनी के द्वारा ग्राहकों को कम ब्याज दर पर गोल्ड लोन देने की अच्छी पॉलिसी है। उन्होंने बताया कि यदि कोई ग्राहक गोल्ड लोन लेना चाह रहा है तो सिर्फ आवश्यक दस्तावेजों के आधार पर 0.54% प्रति माह ब्याज दर पर मात्र 30 मिनट में लोन पास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि उनके IIFL ब्रांच में ग्राहकों को अनावश्यक दस्तावेज मांग कर परेशान नही किया जाता बल्कि, कम्पनी के नियमानुसार प्रक्रियाएं पूरी कर हर तरह का लोन दिया जा रहा है।

उपशाखा प्रबंधक निकेश कुमार पान्डेय का कहना है कि IIFL फाइनेंस कंपनी के बक्सर ब्रांच में हेल्थ इंश्योरेंस,वाहन इंश्योरेंस, डीमेट अकाउंट, गोल्ड लोन जैसे तमाम सुविधाएं उपलब्ध है। वही इसके अलावा लोन समय पर भुगतान करने पर कम ब्याज चुकाने का लाभ,गोल्ड लोन पर बीमा की सुविधा उपलब्ध है साथ ही ग्राहकों के गहनों की सुरक्षा की पूरी गरांटी और सोने पर अच्छा मूल्य प्राप्त करने की सुविधा है।
................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 


Post a Comment

0 Comments

Close Menu