Ad Code


राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में 14 जुडो खिलाड़ियों ने मेडल जीत कर बक्सर का नाम किया रौशन,साबित खिदमत फाउंडेशन के सम्मान समारोह में विजेताओं को किया जाएगा पुरस्कृत- state-champianship-judo




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बीते 12 व 13 फरवरी को राजधानी पटना के खगौल रोड स्थित गोल्डन मार्शल आर्ट परिसर में बिहार राज्य जुडो संघ द्वारा आयोजित दो दिवसीय राज्यस्तरीय जुडो प्रतियोगिता में बक्सर जिला से डिस्ट्रिक जुडो एशोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी त्रिलोकी नाथ तिवारी व ट्रेजरर आलोक कुमार के नेतृत्व में हिस्सा लेने गए कुल 16 खिलाड़ियों में 14 खिलाड़ियों ने मेडल जीत कर जिले का नाम रौशन किया है।

इस प्रतियोगिता में बक्सर के प्रकाश पाठक ने बाजी मारते हुए जूनियर व सीनियर मैच में दो गोल्ड मेडल जीत कर परचम लहराने का काम किया है। वही किरण कुमारी ने 1 गोल्ड,माया कुमारी ने 1 सिल्वर,सुजाता ने 1 सिल्वर,नेहा ने 1 सिल्वर,हर्ष कुमार 1 सिल्वर,अंकित कुमार ने 1 सिल्वर,सुरवी कुमारी ने 1,त्रिलोकी 1,हर्ष 1,वंदना 1 और सरिता कुमारी ने भी 1 ब्रॉन्च मेडल पर कब्जा कर न सिर्फ जिले का नाम रौशन किया है बल्कि, आगामी दिनों में आयोजित होने वाली नेशनल प्रतियोगिता में अपनी जगह बना ली है। 

वही बक्सर के तमाम विजेता जुडो खिलाड़ियों को शहर के सुप्रसिद्ध चिकित्सक एवं साबित खिदमत फाउंडेशन एंड हॉस्पिटल के निदेशक डॉ दिलशाद आलम ने जीत की बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा है कि हमारे बक्सर के बच्चों में प्रतिभा की कोई कमी नही है जरूरत है उनका हौसला अफजाई करने का। डॉ दिलशाद आलम ने कहा कि जल्द ही सभी विजेता खिलाड़ियों को साबित खिदमत फाउंडेशन की ओर से सम्मानित किया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि खेल जगत में बक्सर के बच्चे परचम लहराए इसके लिए फाउंडेशन उन सभी खिलाड़ियों को सहयोग करेगा। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के कारण सम्मान समारोह टाल दिया गया था लेकिन अब सरकार ने सारी पाबंदियां समाप्त कर दी है इसलिए, बहुत जल्द साबित खिदमत फाउंडेशन की ओर से एक भव्य सम्मान समारोह का आयोजन कर जुडो प्रतियोगिता में परचम लहराने वाले खिलाड़ियों सहित समाज सेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित व पुरस्कृत किया जाएगा।


वही दूसरी ओर पूर्व सैनिक संघ के जिलाध्यक्ष रामनाथ सिंह ने भी बक्सर जिला जुडो संघ के सभी विजेता खिलाड़ियों को जीत की बधाई दी है साथ ही कहा कि सैनिक संघ भी इन होनहार खिलाड़ियों को सम्मानित करने का काम करेगा और इनकी सहयोग के लिए सदैव तत्पर रहेगा।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 


Post a Comment

0 Comments

Close Menu