Ad Code


ड्यूटी ज्वाइन करते ही एक्शन में आए नगर कोतवाल दिनेश मालाकार,शराब व जुआ के अड्डों पर ताबड़तोड़ छापेमारी- Town-police-buxar




By- गुलशन सिंह
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  लम्बे समय के अवकाश के बाद नगर थाना के थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकर ने पुनः अपनी ड्यूटी ज्वाइन की है वही टाउन थाना की कमान संभालते ही एक्शन में आये नगर कोतवाल मालाकार। 

विदित हो कि सिंडिकेट नहर के पास सिलकुटवा मोहल्ला में हाईकोर्ट के आदेश पर प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाने के दौरान नगर थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार की पैर में गम्भीर चोट लग जाने के कारण मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए वे छुट्टी पर चले गए थे। इस बीच शहर के इलाके में आपराधिक घटनाओं में काफी वृद्धि देखी गई। जिससे पुलिस के ऊपर भी तमाम सवाल खड़े होने शुरू हो चुके थे हालांकि, स्वस्थ होने के बाद एक बार फिर से दिनेश कुमार मालाकार ने जब नगर थाने की कमान संभाली है तो ऐसा माना जा रहा है कि शहरी क्षेत्र में क्राइम की घटनाओं में कमी आएगी।

जिसका ताजा असर भी देखने को मिला। बता दें कि विगत दो दिनों के अंदर नगर थाना क्षेत्र से पुलिस ने न सिर्फ भारी मात्रा में शराब की बरामदगी की है बल्कि तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। वही कई सारे झपट्टा मारो को भी दबोचा है। बताया जा रहा है कि नगर कोतवाल शराब तस्करों समेत गैर कानूनी मामलों में संलिप्त लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की तैयारी में है। इस दौरान जुआरियों के कई अड्डो को पुलिस ने चिन्हित किया है इनमें से कई जगहों पर छापेमारी भी चल रहा है।

बुधवार को नगर थानाध्यक्ष मालाकार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने महंगी बाइक से शराब की तस्करी करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष ने कहा कि खलासी मोहल्ला निवासी समीर कुरैसी और सराय फाटक के मोहम्मद हुसैन को 44 पीस विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से यामाहा कम्पनी की R15 बाइक जब्त की गई है। इसके अलावे कल भी एक महिला तस्कर को 45 पीस शराब के साथ खलासी मोहल्ला से गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। वही मोबाइल छीनकर भाग रहे झपट्टा मार को शांतिनगर के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष ने कहा कि क्राइम कंट्रोल को लेकर नगर पुलिस मुस्तैद है लगातार कार्यवाही होती रहेगी।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu