Ad Code


पोखराहा में आयोजित जिलास्तरीय दौड़ प्रतियोगिता में धावकों ने किया कमाल- runing-pokhraha




By- Gulshan Singh
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  सोमवार को ब्रह्मपुर प्रखंड क्षेत्र के पोखराहा गाँव स्थित सरकारी विद्यालय के खेल मैदान में शहीद बबन सिंह क्लब के तत्वावधान में  कोविड नियमों के मद्देनजर ठोस रूप में एक जिलास्तरीय दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें जिले के विभिन्न गाँवो के धावकों ने हिस्सा लिए। वही इस एकदिवसीय दौड़ प्रतियोगिता को करीब से देखने के लिए दर्शक भी मैदान में पूरे दिन टिके रहे।

वही प्रतियोगिता का उद्घाटन मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित युवा समाजसेवी इंजीनियर शांति प्रकाश पान्डेय ने फीता काटकर किया। वही कार्यक्रम में आगत मुख्य अतिथि का आयोजकों द्वारा अंग वस्त्र एवं फूल माला से स्वागत किया गया।


इस दौरान इंजीनियर शांतिप्रकाश पान्डेय ने प्रतियोगिता के आयोजन समिति को धन्यवाद देते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में पले बढ़े प्रतिभावान छात्र-छात्राओं के हौसला अफजाई एवं सर्वांगीण विकास के लिए इस तरह का आयोजन करना सराहनीय है। 

बता दें कि पोखराहा गाँव में आयोजित शहीद बबन सिंह क्लब द्वारा आयोजित जिलास्तरीय दौड़ प्रतियोगिता में 5 किलोमीटर,1600 मीटर,800 मीटर,400 मीटर एवं 100 मीटर का दौड़ कराया गया। जिसमें जिले के विभिन्न गांवों से दर्जनों प्रतिभागियों ने दौड़ में हिस्सा लिया। इस दौरान तीन धावक विजेता घोषित हुए। 

मिली जानकारी के मुताबिक दौड़ प्रतियोगिता में बनकट गाँव के निवासी सुनील कुमार पाल प्रथम स्थान प्राप्त हुआ,ब्रह्मपुर के मुन्ना यादव को द्वितीय स्थान और सिकरिया गाँव के दीपक कुमार साह को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ है। वही सभी विजेताओं को मुख्य अतिथि शांतिप्रकाश पान्डेय के हाथों ट्रॉफी, मेडल,टी-शर्ट के साथ साथ प्रोत्साहन राशि देकर सम्मानित किया गया। शांति प्रकाश पान्डेय ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से आपसी प्रेम को बढ़ावा मिलता है साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों के खिलाड़ियों को निखरने के लिए अच्छा मौका मिलता है।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu