Ad Code


ठंड के बढ़ते प्रकोप को देखकर साबित खिदमत फाउंडेशन ने जरूरतमंदों में किया कम्बल वितरण- every-year




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी साबित खिदमत फाउंडेशन एंड हॉस्पिटल के बैनर तले जरूरतमंद लोगों के बीच कम्बल वितरण का कार्यक्रम लगातार किया जा रहा है। इस बीच शुक्रवार को शहर के चीनी मिल मोहल्ला स्थित फाउंडेशन के सभागार में एक संगोष्ठी का आयोजन कर सैकड़ों विधवा महिला एवं गरीब लोगों के बीच कम्बल के साथ साथ मास्क का वितरण किया गया।

इस दौरान संस्था के निदेशक व जिले के सुप्रसिद्ध चिकित्सक डॉ दिलशाद आलम के द्वारा कार्यक्रम में उपस्थित लोगों से कोरोना नियमों का पालन करने का अपील किया गया साथ ही संस्था द्वारा चलाये जा रहे जनजागरूकता अभियान के बारे में सभी को अवगत कराया गया।

वही मौके पर उपस्थित मशहूर शायर सह संस्था के सचिव साबित रोहतास्वी ने कहा कि संस्था जनहित की दिशा में डॉ दिलशाद के नेतृत्व में निरंतर आगे बढ़ रही है उन्होंने कहा कि फिलहाल संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए समय समय पर चौक चौराहों और गाँव कस्बों में मास्क ,सेनेटाइजर आदि का वितरण कर कोरोना के खिलाफ लोगों को जागरूक किया जा रहा है साथ ही साथ शीतलहर और ठंड को लेकर गरीबों में कम्बल भी बाँटा जा रहा है।

इस अवसर पर श्री साई संस्था के माधव सिंह,डॉ विनय कुमार, समाजसेवी निसार अहमद,मुर्शिद रजा,साजिद, हरेंद्र,नसीम,मनोज,उषा सहित संस्था के अन्य कई सदस्य मौजूद रहे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu