Ad Code


क्रिसमस व मेथोडिस्ट अस्पताल की वार्षिक उत्सव आज, तैयारियां पूरी, रोशनी से सराबोर चर्च- church-methodist




आज प्रतापसागर में धूमधाम से वार्षिक उत्सव मनाया जाएगा। इसके लिए मेथोडिस्ट हॉस्पिटल प्रबंधन ने पूरी तैयारी कर ली है।

(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- आज जिलें के प्रतापसागर स्थित मेथोडिस्ट हॉस्पिटल परिसर में वार्षिक उत्सव व क्रिसमस धूमधाम से मनाया जाएगा। इसके लिए हॉस्पिटल प्रबंधन स्टाफ ने पूरी तैयारी कर ली है। आरा बक्सर मुख्य मार्ग स्थित जिलें का एक मात्र बड़ा हॉस्पिटल व चर्च सूर्यास्त के बाद रोशनी से सराबोर होकर क्षेत्र की रौनक बढ़ा रहा है, लेकिन कोरोना की वजह से इस बार क्रिसमस का त्योहार बदले हुए स्वरूप में मनाया जाएगा। बुधवार यानी आज होने वाली क्रिसमस की विशेष प्रार्थना सभा केवल एक घंटे के लिए ही आयोजित की जाएगी। यह प्रार्थना सीमित लोगों की उपस्थिति में ही होगी। हालांकि चर्च खुला रहेगा। चर्च में दिनभर लोगों के आने-जाने का सिलसिला लगा रहता है। विशेषकर बच्चे काफी उत्साहित रहते हैं और एक दूसरे को गिफ्ट, चाकलेट, मिठाई, गुब्बारे आदि बांटते हैं। लेकिन कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए इस बार सामाजिक व धार्मिक आयोजनों पर कई पाबंदियां लगाई गई हैं। 


कोरोना के चलते सभी अतिथियों से आग्रह किया गया है कि मास्क का प्रयोग जरूर करें रात में कार्यक्रम के शुभारंभ में प्रार्थना सभा के बाद वार्षिक उत्सव का केक काटा जाएगा व क्रिसमस सेलिब्रेशन की जाएगी। अतिथियों से कोरोना गाइडलाइन का ध्यान रखते क्रिसमस धूमधाम से मनाई जाएगी। मिली जानकारी के मुताबिक आज शाम छह बजे से लेकर रात 8 बजे तक प्रभु यीशु मसीह को लेकर मेथोडिस्ट अस्पताल परिसर में कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है जिसमे जिला प्रशासन के अलावे न्याय विभाग के लोग शिरकत करेंगे इस दौरान अतिथियों के लिए प्रीतिभोज में विभिन्न प्रकार के व्यंजनों का प्रबंध किया गया है। वही 25 दिसम्बर क्रिसमस डे को लेकर भी यहाँ पर विशेष तैयारियां की गई है इस दिन भी वही व्यवस्था रहेगी जो आज किया गया है। बताया जा रहा है कि अतिथियों के सुविधानुसार कार्यक्रम 22 और 25 दो दिन रखा गया ताकि अतिथि अपने कार्य को निपटा कर किसी भी दिन क्रिसमस पार्टी में शामिल हो सकते है।

अस्पताल अधीक्षक डॉ आर के सिंह ने कहा कि सरकारी गाइडलाइन का पालन किया जाएगा। सभी को कार्यक्रम में मास्क लगाकर आने का निर्देश दिया गया है। जिनके पास मास्क नही होगा उन्हें मास्क उपलब्ध कराया जाएगा।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu