Ad Code


खैरापट्टी गाँव में यूपी-बिहार के बीच हुआ वालीबॉल मैच का आयोजन, समाजसेवी पंकज सिंह ने किया उद्धघाटन- sunday-simri



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  रविवार को सिमरी प्रखंड के दुल्लहपुर पंचायत के अंतर्गत खैरापट्टी गाँव स्थित खेल मैदान में स्थानीय युवाओं के द्वारा अंतर्राज्यीय वालीबॉल टूर्नामेंट का भव्य आयोजन किया गया था। जिसमे मुख्य अतिथि के तौर पर युवा समाजसेवी पंकज सिंह उपस्थित हुए। इस दौरान पंकज सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि फीता काट व खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त कर वालीबॉल टूर्नामेंट मैच का उद्धघाटन किया।



मिली जानकारी के मुताबिक इस वालीबॉल टूर्नामेंट मैच के आयोजनकर्ता स्थनीय युवा अनिल पान्डेय,अविनाश पान्डेय,शैलेश खरवार, नीरज पान्डेय,मनीष दुबे,रतन दुबे रहे। यह मैच उत्तरप्रदेश और बिहार के टीमो के बीच खेली गई। 

वही खिलाड़ियों के अलावे सैकड़ो दर्शकों को सम्बोधित करते हुए उद्धघाटनकर्ता पंकज सिंह ने कहा कि खेलकूद प्रतियोगिता के आयोजन से न सिर्फ समाज एकजुट होता है बल्कि,ग्रामीण इलाकों के प्रतिभावान युवाओं को उभरने का मौका मिलता है। उन्होंने कहा कि उन्हें जब भी ऐसे आयोजनों में शामिल होने की जानकारी प्राप्त होती है तो अपने व्यस्ततम समय में भी समय निकाल कर कार्यक्रम में शामिल हो कर युवाओं का उत्साहवर्धन करने का काम करते है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu