Ad Code


युवक को बाइक चोरी के आरोप में निर्वस्त्र कर पिटाई करने के मामले में पुलिस ने दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, अन्य के लिए छापेमारी जारी- sunday-police




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  रविवार को धनसोई थाना क्षेत्र के मटिकपुर गाँव से एक युवक को बाइक चोरी के आरोप में निर्वस्त्र कर बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। वही मीडिया में खबर छपने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और इस मामले में जांच कर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। 

इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने बताया कि युवक की पिटाई मामले में धनसोई थाना की पुलिस ने अबतक दो लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमे एक का नाम राधेश्याम सिंह,ग्राम- गोवर्धनपुर ,थाना- धनसोई एवं दूसरे का राज कुमार सिंह, ग्राम- लालचक,थाना-धनसोई है। मिली जानकारी के मुताबिक गोवर्धनपुर निवासी राधेश्याम सिंह की बाइक BR44 L-1457 बीते दिन शनिवार को गोसैसी डीहरा निवासी मुकेश कुमार, पिता- रामदल चौधरी अपने एक सहयोगी के साथ मिलकर चुरा लिया जिसकी जानकारी गाड़ी मालिक राधेश्याम सिंह को हो गई तो वह अपने सहयोगियों के साथ मुकेश चौधरी के घर जाकर बाइक सहित उसे पकड़ कर मटिकपुर पंचायत के पूर्व मुखिया हरेंद्र सिंह के यहाँ लाया जहाँ युवक को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पिटाई की गई वही इस पूरे घटनाक्रम का वीडियों लालचक निवासी राजकुमार सिंह के द्वारा अपने मोबाइल फोन में बनाया गया जिसे सोशल मीडिया पर वायरल भी किया गया। मामला तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने इसपर एक्शन लिया और दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu